पिहर गई पत्नी पर आत्मघाती हमला, पति शरीर पर डिटोनेटर बांध पत्नी से लिपटा और विस्फोट कर दिया, दोनों के परखच्छे उड़ गये!

पिहर गई पत्नी पर आत्मघाती हमला, पति शरीर पर डिटोनेटर बांध पत्नी से लिपटा और विस्फोट कर दिया, दोनों के परखच्छे उड़ गये!

गुजरात के मोड़ासा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां मायके गई पत्नी के ऊपर पति के आत्मघाती हमले ने इलाके में सभी को स्तब्ध कर दिया है। शराबी पति ने खुद के शरीर पर डिटोनेटर बांध लिया और पत्नी से जाकर लिपट गया, जिसके चलते हुये विस्फोट में दोनों की जान चली गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मोड़ासा के मूलोज गाँव में लाला सोमा पगी अपनी शराब पीने की आदत के चलते पत्नी के चारित्र्य पर शंका करता था और आए दिन पत्नी और पुत्रों की पिटाई कर उन्हें प्रताड़ित करता रहता था। बार-बार की मार से तंग आकर पत्नी शारदाबेन अपने 17 वर्षीय पुत्र के साथ अपने मायके आ गई थी। दोनों के बीच हुये इस झगड़े को समाज के अग्रणी लोगों ने मिलकर समाधान करवाया था। हालांकि डेढ़ महीने पहले शराबी पति ने कुल्हाड़ी से अपने पुत्र पर हमला किया था। जिसके चलते वह अपने भाइयों के पास अपने पुत्रों के साथ रहने चली आई। 
इसी बीच गुरुवार की रात को पति ने अपने शरीर पर डिटोनेटर लगाकर अपनी पत्नी को गले से लगा लिया था। जिसके चलते पति लाला सोमा पगी और पत्नी शारदाबेन पगी के टुकड़े हो गए थे। भयंकर विस्फोट के चलते पूरे इलाके में हर कोई हैरान रह गया था। आत्मघाती हमले के चलते जिला पुलिस प्रमुख, डीवाईएसपी सहित के अधिकारी भी घटना स्थल पर दौड़े चले आए थे। मामले में कार्यवाही करते हुये पुलिस ने मृतक लाला सोमा पगी के खिलाफ हत्या और एक्सप्लोजीव एक्ट के तहत केस दर्ज कर एफ़एसएल की टीम की सहायता से जांच आगे बढाई है।