कोरोना संक्रमित युवक की इस तरह बदली किस्मत, अस्पताल से ठीक होकर आने पर लगी 5 करोड़ की लॉटरी

कोरोना संक्रमित युवक की इस तरह बदली किस्मत, अस्पताल से ठीक होकर आने पर लगी 5 करोड़ की लॉटरी

धंधे में हुये नुकशान के कारण हताशा में खरीदी थी लॉटरी की टिकट, 500 की टिकट ने दिलाये 5 करोड़

कहते हैं की किस्मत की हवा कब पलट जाए वह कोई कह नहीं सकता। किस्मत कब राजा को रंक और रंक को राजा बना दे यह किसी के पता नहीं चल सकता। कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र के एक युवक के साथ जो कि अस्पताल से घर कोरोना को हराकर आया और घर आने के साथ ही उसे 5 करोड़ की लॉटरी भी लग गई।
पिछले साल हुए लोकडाउन में धंधे में काफी नुकसान होने के कारण युवक की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। हालांकि मानों ईश्वर परीक्षा ले रहा हो इस तरह आर्थिक स्थिति खराब होने के बाद उसे कोरोना भी हो गया। हालांकि इन सभी परीक्षाओं में सफल होने के बाद उसे ईश्वर ने इनाम भी दिया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार राजकांत पाटिल जो कि महाराष्ट्र के थाने में रहते हैं, कोरोना के पहले काफी अच्छा बिजनेस करते थे। हालांकि कोरोना के कारण हुये लोकडाउन में उनका बिजनेस काफी बुरी तरह से बिगड़ गया। जिसके कारण व मानसिक रूप से परेशान रहने लगे। इसी बीच उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। जहां से वापस आने के बाद उन्हें या खुशखबरी मिली।राजकांत कहते हैं कि पहले तो उन्हें यह मजाक लगा। 
राजकांत बताते हैं कि धंधे खराब होने के बाद उन्होंने लॉटरी में कुछ करिश्मा हो जाए इस आशा से पंजाब लॉटरी की 10 टिकट खरीदी थी। हालांकि इसके बाद उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया और वह सब कुछ भूल गए थे। पर जब वह अस्पताल में से ठीक होकर वापस आए तो उन्हें 5 करोड़ की लॉटरी जीतने का फोन आया था। उन्हें लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, पर जब उन्हें फिर से फोन आया तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा। उनकी ₹500 की लॉटरी ने उन्हें 5 करोड़ का इनाम दिलवा दिया।
राजकांत कहते हैं कि उनके परिवार ने जरूर कोई अच्छा काम किया होगा, जिसकी वजह से उन्हें इतना बड़ा इनाम मिला। अब इन पैसों से वह फिर से अपना खुद का धंधा शुरू कर पाएंगे।