अजीब : पति को सपने में किसी और के साथ देखा तो पत्नी ने उड़ेल दिया खौलता हुआ पानी, पति बुरी तरह झुलसा

दक्षिण अमेरिका के बोलिविया में घटी दिल दहला देने वाली घटना

किसी भी पति-पत्नी के बीच नोक-झोक होना बहुत आम बात है। हम अपने आसपास ऐसे मामले अक्सर देखते है। हालांकि कुछ मामलों में पट और पत्नी के बीच किसी ‘वो’ के आ जाने से मामला गंभीर बन जाता है और उस तीसरे के कारण रिश्ते में खटास आ जाती है। लेकिन अगर हम कहें कि किसी महिला ने सिर्फ सपने में अपने पति को किसी और महिला के साथ देखकर उस पर हमला कर दिया तो आपको कैसा लगेगा? सुनने में भले अजीब लगे पर या अजीब घटना हकीकत है और इस मामले में पति को भारी कीमत भी चुकानी पड़ी। 
सपना देखना बहुत ही आम नैसर्गिक प्रक्रिया है। सपने में आप क्या देखते है उसका वास्तविक जीवन से कोई सीधा संबंध नहीं होता, ये तो मात्र संजोग या आपकी दिनचर्या पर निर्भर करता है। हालांकि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सपनो का अलग अलग महत्त्व होता है और इससे जुड़े कुछ हानि-लाभ होते है पर दक्षिण अमेरिका के बोलिविया में रहें वाले इस शख्स को बिलकुल भी जानकारी नहीं रही होगी कि उसकी पत्नी का सपना देखना उसके लिए बहुत भारी पड़ जायेगा। इस दिल दहला देने वाली घटना में एक नाराज पत्नी ने सपने में अपने पति को दूसरी महिला के साथ देखकर अपने सोए हुए पति पर खौलता पानी डाल दिया। इसके लिए पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
पत्नी ने स्थानीय मीडिया को बताया, 'मेरे पति की उम्र 45 साल है। सोते समय वह दूसरी महिला से नाम लेकर बात कर रहा था और उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता था। इससे मुझे बहुत गुस्सा आया। मैं रसोई में गई और उबलते पानी से भरा एक बर्तन लाकर उसके पूरे शरीर पर डाल दिया। पुलिस के मुताबिक उबलते पानी से पति के हाथ, पीठ, प्राइवेट पार्ट और शरीर के अन्य अंग बुरी तरह जल गए, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि घटना की सूचना पति ने खुद पुलिस को दी या पड़ोसियों की चीख-पुकार सुनकर खबर दी। स्थानीय प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
स्पेशल क्राइम फाइटिंग फोर्स के उप निदेशक जुआन जोस ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब किसी पति पर उसकी पत्नी ने इतना घातक हमला किया हो। इससे पहले एक महिला ने अपने पति पर शराब छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया। हालांकि उस समय यह पता नहीं चल पाया था कि महिला ने गुस्से में पति पर हमला किया था। आजकल अगर किसी महिला ने अपने सपनों की वजह से ऐसा कदम उठाया है तो यह बहुत ही चौंकाने वाला है।