अजीबोगरीब : महिला के घर से चोरी हुई नई टीवी तो पड़ोसियों को दे दी धमकी

अजीबोगरीब : महिला के घर से चोरी हुई नई टीवी तो पड़ोसियों को दे दी धमकी

अगर जल्द चोर ने नहीं लौटाया टीवी तो अपार्टमेंट में कोई नहीं मना पायेगा क्रिसमस

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जहाँ आये दिन कुछ न कुछ अतरंगी देखने को मिल ही जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला के घर से उसका नई टीवी चोरी हो गई। घर से नया टीवी चोरी होने के बाद महिला ने पड़ोसियों को क्रिसमस खराब करने की धमकी दी है।
आपको बता दें कि महिला ने खुद की टीवी चोरी हो जाने के बाद पड़ोसियों को एक नोट लिखकर दिया। इतना ही नहीं महिला ने ट्विटर पर धमकी भरा नोट शेयर करते हुए कहा कि अगर दो घंटे के भीतर टीवी नहीं लौटाया गया तो इसकी कीमत सभी को चुकानी पड़ेगी। इस तथाकथित धमकी भरे नोट के अनुसार अगर किसी ने उस महिला का टीवी चुरा लिया है। अगर चोर चोरी किये हुए टीवी को वापस नहीं कर देता तो इस बिल्डिंग में क्रिसमस कोई नहीं मना पायेगा।
महिला ने आगे लिखा है “मैं सबके घर से कूड़ा-करकट और कूड़ेदान चुरा लूंगी। अब यह सब अब आप पर निर्भर है।' इस पोस्ट के सामने आने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है।एक यूजर के मुताबिक अगर मैं चोरी नहीं करता और मैं उस अपार्टमेंट में रहता तो मैं उस महिला से नफरत करने लगाता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि एक बार मेरा नाम लिखा हुआ टिफिन खाया गया। मैंने फ्रीजर में रखे सारे डिब्बे फेंक दिए। तब से ऐसा कभी नहीं हुआ।