अजीबोगरीब : सेकंड हैण्ड कार बताकर ऑनलाइन कबाड़ बेच रही थी एक वेबसाइट, महिला ग्राहक ने सामने से देखी कार तो उड़ गये होश

(Photo Credit : depopdrama/status)

सेकेंड हैंड कार बेचने वाले वेबसाइट पर थी किआ पिकान्टो कार के मॉडल और उसकी खासियत के साथ एक पोस्ट, खरीदने पहुंची एक महिला को कार की जगह दिखा कबाड़

आज के समय में तकनीकी की मदद से जब सब कुछ घर बैठे बैठे मिल रहा है तो ऐसे में लोगों का ज्यादा झुकाव ऑनलाइन शॉपिंग की और बढ़ चला है। लोग अधिकांश चीजें ऑनलाइन मंगवा रहे है पर ऐसे में धोखाधडी ले कई मामले सामने आ चुके हैं। मोबाइल के बॉक्स में साबुन होना या किसी और चीज की तस्वीर दिखाकर कोई और चीज भेज देना ये सब बहुत ही आम है। कई दफा तो पोस्ट में आइटम के बारे में जो कुछ बताया जाता है असलियत में वैसा रहता नहीं है। ऐसा ही हुआ एक महिला के साथ, जो ऑनलाइन देखकर एक कार खरीदने पहुंची तो उसे सामने कार की जगह कबाड़ दिखा।
न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक एक सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट पर किआ पिकान्टो कार के मॉडल और उसकी खासियत के साथ एक पोस्ट डाला गया था जिस पर लिखा गया था कि कार में सिर्फ थोड़े स्क्रैच हैं फिर भी इसकी हालत बिल्कुल अच्छी है। इस कार की कीमत 5 हजार पाउंड यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 5 लाख 15 हजार रुपये बताई गयी। अच्छी डील देखते हुए महिला ने कार खरीदने का मन भी बना लिया। लेकिन जब वो इसे सामने से देखने पहुंची तो माजरा कुछ और ही था। कार की असली हालत देखकर महिला के होश उड़ गए। वो कोई गाड़ी नहीं बल्कि कबाड़ था और महिला को विश्वास नहीं हो रहा था कि वेबसाइट ने इस कबाड़ को बेचने के लिए पोस्ट डाला था।
आपको बता दें कि कार को सामने से देखने के बाद ठगा हुआ महसूस करने वाली महिला ने कार की फोटो ली और सोशल मीडिया पर वेबसाइट के साथ के अपने अनुभव के साथ पोस्ट कर दिया डाला। पोस्ट में महिला ने कार सेलिंग कंपनी पर तंज़ कसते हुए लोगों से इस तरह की गलती से बचने की बात कही। महिला ने बताया कि कार उल्टी पड़ी हुई थी और इस पर बड़े डेंट्स लगे हुए थे। कार के अंदर देखा ही नहीं जा सकता था, क्योंकि बाहर से ही ये काफी गंदी और मैली थी। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के आने के बाद लोगों ने महिला के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए इसे एक मजाक और शर्मनाक अनुभव बताया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें