सड़क पर तमाशा; नशेड़ी बिल्डर अपनी लक्ज़री गाड़ी चालू रख उसी में कर सो गया, फिर काच तोड़ना पड़ा!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

बिल्डर की भूल से शहर के व्यस्त सड़क पर मच गया हंगामा

सूरत के सबसे व्यस्त सड़कों में से एक सहारा दरवाजा पर हुई एक घटना ने शहर के लिए मुसीबत पैदा कर दी। दरअसल शाम के समय सरदार मार्केट से सहारा दरवाजा जाने वाले रस्ते में पिपलोद के एक बिल्डर ने नशे के हालत में अपनी महंगी गाड़ी में सो गया जिससे रास्ते में ट्राफिक बहुत बढ़ गया। इसी दौरान पेट्रोलिंग पर निकले पुलिस वैन को सड़क पर जमा भीड़ दिखाई दी जिसके बाद उन्होंने आ कर मामला सही करने की कोशिश की। बहुत कोशिश करने पर भी जब बिल्डर ने गाड़ी नहीं खोली तो किसी आशंका के भय से पुलिस ने गाड़ी का कांच तोड़कर गाड़ी का दरवाजा खोला।
जानकारी के अनुसार, कल शाम लगभग 5 बजे जब पुणा पुलिस पेट्रोलिंग पर थी तब सरदार मार्केट से सहारा दरवाजा जाने वाले रास्ते पर अशोका होटल से थोड़ा आगे राजीव नगर तरफ जाने वाले रास्ते पर एक काले रंग की वोल्वो कार के आसपास लोगों की भीड़ जमा थी। पुलिस ने वहां जाकर देखा तो पता चला कार काफी समय से चालू है पर इसके अंदर का चालक बेहोश अवस्था में पड़ा हुआ है। ऐसे में पुलिस ने बार-बार दरवाजा ठोका कि चालक दरवाजा खोल दें। लेकिन जब ऐसा कुछ नहीं हुआ और चालक ने कोई हलचल नहीं दिखाई तो किसी आशंका के मद्देनजर पुलिस में से पीएसआई राजपूत ने ड्राइवर के साइड के पीछे वाले दरवाजे के कांच को छोटे पत्थर से तोड़ कर दरवाजा खोला और चालक को जगाया। 
इसके बाद चालक को बाहर निकाल के जांच पड़ताल की। इस दौरान पुलिस को पता चल गया था कि चालक नशे की हालत में है। नशे की हालत में उसने अपना नाम बिल्डर मनीष भाई सवानी बताया। उसने बताया कि वह पिपलोद के राजहंस सिनेमा के पास रहता है। अब इस मामले में पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरु कर दी। इसके साथ ही उसकी महंगी गाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें