गरीब लोगों की सहायता करने वाले सोनू सूद अब इस खिलाड़ी की सहायता के लिए आए आगे

गरीब लोगों की सहायता करने वाले सोनू सूद अब इस खिलाड़ी की सहायता के लिए आए आगे

राइफल के ना होने से दोस्तों से उधार मांगकर खेलती थी कोनिका, जर्मनी से मँगवाई ढाई लाख की राइफल

देश भर में कोरोना महामारी फैलने के बाद से अभिनेता सोनू सूद सबकी मदद के लिए आगे आ रहे है। पहली लहर के दौरान श्रमिकों को घर वापसी के लिए सहायता करने वाले सोनू सूद ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लोगों के लिए ऑक्सीज़न और अस्पताल में बेड की उपलब्धता पूर्ण करवाने के पूरे प्रयास किए थे। हर कोई जिसे सहायता की जरूरत होती है, उसके लिए सोनू सूद ने हर संभव प्रयास किया था। इन सभी के बीच सोनू सूद ने एक खिलाड़ी की भी मदद की है। 
सोनू सूद ने धनबाद की रहने वाली इंटरनेशनल शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख की जर्मन राइफल भेजी है। खुद के पास राइफल ना हो सकने के कारण कोनिका को अपने मित्रों से राइफल उधार लेकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। हालांकि अब से कोनिका अपनी खुद की राइफल से खेल सकेगी। 
धनबाद की रहने वाली कोनिका राष्ट्रिय स्तर की खिलाड़ी है। पर खुद की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी के वह खुद की राइफल खरीद सके। जैसे ही सोनू को यह बात पता चली, उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कोनिका को राइफल भेजने का वादा किया था। सोनू सूद ने खास जर्मनी से राइफल मँगवाई थी, जिसके चलते उसे धनबाद पहुँचने में 24 जून तक का समय लगा। कोनिका ने कहा की 24 जून को राइफल पहुँचने के बाद उन्होंने वीडियो कॉल कर सोनू सूद के साथ बात भी की। अब वह पहले से कई अच्छी तरह से प्रेक्टिस कर पाएगी। 
कोनिका ने कहा उन्होंने राइफल खरीदने के लिए स्थानिक सांसदो से लेकर जिला प्रशासन तक सभी से मदद मांगी थी। पर कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। जिसके बाद उसने सोनू सूद से मदद मांगी। बता दे की कोनिका ने राज्य स्तर पर एक डजन से भी अधिक मेडल जीते है। इसके अलावा साल 2017 में  नेशनल टूर्नामेंट में उन्होंने झारखंड की तरफ से सबसे अधिक पॉइंट हासिल किए थे।