अपने नाम की मटन की दुकान पर बोले सोनू सूद 'मैं शाकाहारी हूं'

अपने नाम की मटन की दुकान पर बोले सोनू सूद 'मैं शाकाहारी हूं'

कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद लगातार कर रहे है लोगों की मदद

मुंबई, (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने रविवार को एक खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके नाम पर एक मटन की दुकान का नाम रखा गया है। सोनू ने तेलुगु में एक समाचार वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें कहा गया है कि तेलंगाना के करीमनगर में उनके नाम पर एक मटन की दुकान का नाम रखा गया है। ट्विटर पर इस खबर पर मजाकिया लहजे में प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता ने लिखा, "मैं शाकाहारी हूं । मेरे नाम पर मटन की दुकान है? क्या मैं कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में उनकी मदद कर सकता हूं? "
कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर के बीच, अभिनेता कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर और अन्य आवश्यक उपकरणों की व्यवस्था कर रहे हैं। सोनू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह जून में आंध्र प्रदेश में कुछ ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करेंगे।
उन्होंने हाल ही में ट्वीट किया था कि यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन संयंत्रों का पहला सेट कुरनूल सरकारी अस्पताल में और एक जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर, एपी में जून के महीने में स्थापित किया जाएगा। इसके बाद अन्य जरूरतमंद राज्यों में और अधिक संयंत्र स्थापित किए जाएंगे। ये समय ग्रामीण भारत का समर्थन करने का समय है।