सोनू सूद की बहन करेगी राजनीति में प्रवेश, पंजाब विधानसभा के चुनावों में लेगी हिस्सा

सोनू सूद की बहन करेगी राजनीति में प्रवेश, पंजाब विधानसभा के चुनावों में लेगी हिस्सा

पंजाब के मोगा इलाके से चुनाव लड़ सकती है मालविका

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन अब राजनीति में प्रवेश करने जा रही है। सोनू सूद की बहन मालविका पंजाब विधानसभा में हिस्सा लेगी। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने दी थी। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये सोनू ने कहा की मालविका लोगों की सेवा करने के लिए तैयार है। उसके मन में समाज सेवा के लिए जो प्रतिबद्धता है, वह शायद ही किसी और में देखने मिले। 
हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है की मालविका किस पार्टी की और से चुनाव लड़ेगी। पर अनुमान लगाया जा रहा है की पंजाब के मोगा इलाके से चुनाव लड़ सकती है। हालांकि कुछ ही समय में इस बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी। इसके अलावा सोनू भी खुद कब राजनीति में आएगे इस बारे में कहते हुये उन्होंने बताया किअभी मालविका को समर्थन देना प्राथमिकता है। सोनू ने बताया कि लोगों कि स्वास्थ्य का मुद्दा मालविका की पहली प्राथमिकता होगी। यदि वह चुनाव जीतेगी तो लोगों को नि:शुल्क स्वास्थ्य सुविधा मिले और साथ में बेरोजगारी और ड्रग्स के दूषण का भी सफाया हो वह उनकी प्राथमिकता होगी। 
बता दे की कुछ ही समय पहले पंजाब में सीएम चन्नी के साथ मुलाक़ात की थी। उसके अलावा दूसरे पार्टी के नेताओं को भी जल्द ही मिलने वाले है। कुछ समय पहले सोनू दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिलने गए थे और उन्हें आम आदमी पार्टी ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया था।