सोनू सूद की बहन मालविका हुई कांग्रेस में शामिल, सीएम चन्नी और सिद्धू ने ग्रहण करवाई शपथ

सोनू सूद और बहन मालविका

सोनू सूद भी रहे कार्यक्रम में मौजूद, 38 वर्षीय मालविका पंजाब के मोगा से लड़ सकती है चुनाव

कोरोना काल के दौरान आम आदमी के लिए काफी काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की बहन मालविका सूद कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मालविका सूद के घर पहुंचे और उन्हें कांग्रेस का सदस्य बनाने के शपथ ग्रहण करवाए। इस दौरान सोनू सूद भी मौजूद रहे। लेकिन मुख्यमंत्री चन्नी और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ सोनू सूद डायस में नहीं आए। 
पंजाब में अगले महीने की 14 तारीख को चुनाव हैं। पंजाब में एक चरण का मतदान 14 फरवरी को होगा और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे। मालविका सूद पंजाब के मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं।  पिछले महीने सोनू सूद ने चंडीगढ़ के पास एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें उन्होंने घोषणा की कि वह अपनी बहन मालविका का चुनाव लड़ेगी। लेकिन इसी बीच उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से भी मुलाकात की। फिर पंजाब की राजनीति में उथल-पुथल मच गई और अटकलें लगाई गईं कि मालविका कांग्रेस में शामिल हो जाएंगी।
38 वर्षीय मालविका सूद अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन हैं। उनकी बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में रहती हैं। कंप्यूटर इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाली मालविका मोगा में एक अंग्रेजी कोचिंग सेंटर चलाती हैं। उन्होंने मोगा में शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी काम किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें