सोनू सूद : जरूरतमंद बच्चियों और समजसेविकाओं को भेंट में दी सायकिल, बहन भी इस काम मे साथ

सोनू सूद : जरूरतमंद बच्चियों और समजसेविकाओं को भेंट में दी सायकिल, बहन भी इस काम मे साथ

रील लाइफ और रियल लाइफ हीरो सोनू सूद अब अपनी बहन मालविका सूद के साथ मिलकर अपने ग्रह जनपद मोग की स्कूली छात्राओं और समाजसेविकाओं को दी 1000 साइकिल

कोरोना के समय सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद किसी मसीहा की तरह जरूरतमंदों की मदद करते हुए नजर आए। साल 2020 में देश में लगाए गए लॉकडाउन में सोनू ने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने से लेकर उनके खाने पीने और का इंतजाम करने में बहुत मदद की थी। इसके बाद दूसरी लहर ने उन्होंने कोरोना मरीजों की काफी मदद से लेकर कोरोना की वजह से अपने परिवार को खो चुके अनाथ बच्चों की मदद की। इसके साथ साथ सोनू सूद ने अस्पतालों में ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बेड की सुविधाएं देकर गरीबों की बहुत मदद की थी। उनके इस नेक काम की चारों तरफ तारीफ हो रही है। एक बार फिर सोनू सूद अपनी दरियादिली के लिए चर्चा में है। सोनू सूद इस बार अपनी बहन के साथ लोगों की मदद करते नजर आए।मंगलवार को मोगा में भाई-बहनों ने स्कूली छात्राओं और समाजसेवियों को 1000 साइकिल बांटी। उनके अभियान से मोगा के आसपास के 40-45 गांवों के छात्र लाभान्वित हुए।

सोनू सूद ने कहा कि स्कूल और घर के बीच की दूरी वास्तव में बहुत लंबी है, जिससे छात्रों को भीषण ठंड में स्कूल पहुचाने में बहुत मुश्किल होती है। इस समस्या को हल करने में मदद करने के लिए कक्षा 8 से 12 तक के योग्य छात्राओं को साइकिल प्रदान की जाएगी। हमारे अभियान में सामाजिक कार्यकर्ताओं को साइकिल भी दी जाएगी। इसके लिए सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने वंचित पृष्ठभूमि के इन पात्र छात्रों की पहचान की है। सोनू सूद की बहन मालविका सूद सूद चैरिटी फाउंडेशन के साथ सक्रिय रूप से काम कर रही हैं। 

बता दें कि नए साल पर सोनू ने ट्वीट करके लोगों को संदेश दिया था कि अगर परिस्थितियां बिगड़ती है तो वो लोगों कि मदद के लिए सदा तैयार है। सोनू सूद के काम की बात करें तो वह अब अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के साथ फिल्म 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे। हालांकि, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है।