सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की

सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश में ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा की

अन्य जरूरतमंद राज्यों में भी स्थापित किए जाएँगे ऑक्सीज़न प्लांट - अभिनेता

मुंबई, 22 मई (आईएएनएस)| अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह जून में आंध्र प्रदेश में कुछ ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करेंगे। सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा, "यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरे ऑक्सीजन प्लांटों का पहला सेट कुरनूल सरकारी अस्पताल में और एक जिला अस्पताल, आत्माकुर, नेल्लोर, एपी में जून के महीने में स्थापित किया जाएगा! इसके बाद अन्य जरूरतमंद राज्यों में और अधिक प्लांट स्थापित किए जाएंगे। ग्रामीण भारत का समर्थन करने का समय है।"
अभिनेता कोविड रोगियों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और अन्य आवश्यक उपकरणों की व्यवस्था कर रहे हैं क्योंकि भारत महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। वह नियमित रूप से ट्विटर और अन्य प्लेटफार्मों पर ऑक्सीजन और अन्य आवश्यकताओं की मांग करने वाले नेटिजन्स के साथ संवाद करते हैं। सोनू ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों से पैसे निकालने के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर जालसाजों को फिर से चेतावनी देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।
सोनू सूद ने एक उपयोगकर्ता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसने साझा किया कि कैसे उसे कथित तौर पर सोनू सूद फाउंडेशन से कॉल आया जिसमें उसने सदस्यता के लिए 10,000 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा। सोनू ने शुक्रवार को पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "जो कोई भी पैसे मांगता है वह नकली है। कृपया किसी जाल में ना पड़ें। मेरी सेवाएं मु़फ्त हैं। सूद फाउंडेशन।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)