सोनू ने भेंट की अपने पुत्र को गिफ्ट की करोड़ों की यह कार

सोनू ने भेंट की अपने पुत्र को गिफ्ट की करोड़ों की यह कार

महामारी के दौरान सभी की मदद कर रहे सोनू ने दी बेटे को दिया मर्सिडीज कार का तौहफा

कोरोना काल में लोगों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर से चर्चा में आए है। हालांकि इस बार सोनू सूद किसी की मदद करने या किसी फिल्म के अपने काम की वजह से नहीं, परंतु अपने बेटे को दिये गिफ्ट के कारण चर्चा में आए है। 
सोनू ने अपने पुत्र ईशान को एक शानदार मर्सिडीज कार गिफ्ट की है। जिसकी कीमत लगभग तीन करोड़ बताई जा रही है। अपने पुत्र के लिए सोनू सूद ने खुद इस कार की डिलिवरी ली थी और इसके बाद वह अपने पुत्रों को लेकर कार की ड्राइव पर निकल गया था। सोनू ने जो कार ली है उसका नाम है मर्सिडीज मेबैक जीएलएस600।
ब्लैक कलर की इस कार का फ्रंटबोर्ड नाप्पा लेधर से बना हुआ है। इसके अलावा 12.3 इंच का डिजिटल क्लस्टर दिया गया है। कर में इन्फोटेनमेंट के लिए टचस्क्रीन सिस्टम है। यह कार पाँच  सीटर है। बता दे की सोनू को महंगी गाड़ियों का काफी शोख है। सोनू के पास ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज बेंज एमएल क्लाक और पोर्श पानमेरा है। 
बता दे की सोनू सूद आने वाले समय में फिल्म 'किसान' में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म 'आचार्य' में और 'पृथ्वीराज' में भी देखने मिलेंगे। जिसमें सोनू के साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।