सोशल मीडिया : उर्वशी रौतेला की गोद में ये किसका ‘बच्चा’? लोगों में भारी उत्सुकता

सोशल मीडिया : उर्वशी रौतेला की गोद में ये किसका ‘बच्चा’? लोगों में भारी उत्सुकता

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘Sun, smiles, and diaper piles'

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है। भले ही ये अभिनेत्री फिल्मों के कारण ख़बरों में ना रहती हो पर इसकी लोकप्रियता किसी बड़ी अभिनेत्री से कम नहीं है। ये अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय है आयर आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उर्वशी रौतेला का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपनी गोद में एक छोटे से बच्चे को संभालती नजर आ रही हैं।
आपको बता दें कि खुद उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस की गोद में एक बहुत ही प्यारा बच्चा है, जिसे वे बड़े ही प्यार से खेला रही हैं। छोटा बच्चा भी उर्वशी की गोद में बहुत ही प्यार से मुस्कुराते हुए सो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘Sun, smiles, and diaper piles'। उर्वशी के इस प्यारे से वीडियो को अब तक 5 लाख 63 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।
देखिए पोस्ट
उर्वशी रौतेला के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'ये कब हुआ।' दूसरे ने लिखा,'बधाई हो।' वहीं एक अन्य लिखते हैं,'आप दोनों ही बेहद क्यूट लग रहे हैं।' ऐसे ही बाकी यूजर्स भी मजेदार प्रतिक्रियाएं देते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। गौरतलब है कि उर्वशी हाल ही में मिस यूनिवर्स 2021 को जज कर सुर्खियों में छाई रहीं, वहीं भारत लौटने के बाद एक्ट्रेस वापस अपनी शूट लाइफ में व्यस्त हो गई हैं। ये वीडियो एक्ट्रेस के शूट पार्ट का ही एक हिस्सा है।