सोशल मीडिया : जब दिन अच्छा हो तो ट्रक से टक्कर लगने के बाद भी कुछ नहीं होता, देखिये वीडियो

सोशल मीडिया : जब दिन अच्छा हो तो ट्रक से टक्कर लगने के बाद भी कुछ नहीं होता, देखिये वीडियो

दीपांशु काबरा द्वारा साझा किए गए वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं लोग

एक कहावत है कि जिसको राम रखते है उसका कोई कुछ नहीं बोइगाद सकता। हम आये दिन इस यह कहावत के सच होने की घटनाओं के बारे में सुनते रहते है। ऐसी ही एक और घटना फिर सामने आई है जिसने इस कथन को सच कर दिखाया है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में एक शख्स घर के गेट के पास खड़ा है। उसे पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि युवक को गंभीर चोट नहीं आई। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि भगवान की कृपा से कोई मौत को छूकर लौट आया है। हालांकि इस वीडियो को फ़िलहाल खूब शेयर किया जा रहा है।
एक यूजर ने फिल्म किक का डायलॉग शेयर करते हुए लिखा कि ‘मौत को छूकर टक्क से लॉन आता हूँ!” फिर एक अन्य यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि यह भगवान की कृपा है। IPS दीपांशु काबरा द्वारा साझा किए गए वीडियो को अब तक 15.1K लोगों द्वारा रीट्वीट किया गया है, जिसे 77.4K लोगों ने पसंद किया है। तब से अब तक इस वीडियो को करीब एक लाख लोग देख चुके हैं। बता दें कि आईपीएस दीपांशु काबरा ट्विटर पर ढेरों वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद भी करते हैं।