सोशल मीडिया : जब अचानक पश्चिम बंगाल के एक अस्पताल में ‘सरप्राइज विजिट’ पर आये ‘गजराज’

सोशल मीडिया : जब अचानक पश्चिम बंगाल के एक अस्पताल में ‘सरप्राइज विजिट’ पर आये ‘गजराज’

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा साझा किया ये पोस्ट

सोशल मीडिया पर आप आये दिन जानवरों से जुड़े वीडियो और तस्वीरों को देखते रहते है। ये पोस्ट हमें हंसते या गुदगुदाते है। अब सोशल मीडिया पर एक और ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको गुदगुदायेगा। आपने आजतक हाथियों को जंगल में घूमते हुए, सड़कों पर घूमते, नदियों में नहाते और चिड़ियाघरों में देखा होगा। मगर क्या आपने कभी हाथियों को किसी बिल्डिंग के अंदर घूमते देखा है। अगर नहीं देखा है तो अब देख लीजिये। दरअसल पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी आर्मी अस्पताल में ऐसा ही नजारा देखने को मिला है।


आपको बता दें कि भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा, जो अक्सर वन्यजीवों के दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं, द्वारा साझा एक और पोस्ट में एक हाथी एक अस्पताल में दिखाई दे रहा हैं। उन्होंने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी आर्मी अस्पताल की कुछ फोटो साझा की हैं जिसमें कुछ जंगली हाथियों को अस्पताल की गैलरी में टहलते देखा जा सकता है। बता दें कि तस्वीरों में से एक तस्वीर में आर्मी अस्पताल के अंदर बरामदे में दो हाथियों को खड़े देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में हाथी दरवाजे की तरफ झुका हुआ नजर आ रहा है। अधिकारी ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, "कमरे में हाथी, जलपाईगुड़ी छावनी से"


ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आने के बाद कुछ ही देर में वायरल हो गया। इन तस्वीरों ने नेटीजेंस का दिल जीत लिया और अब लोग जमकर कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने टिप्पणी की है कि, "यह जांचने के लिए एक औचक निरीक्षण था कि क्या अस्पताल में सब कुछ ठीक है, जो मैं समझता हूं!" एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, "जब हम उनके स्थान पर आक्रमण करते हैं तो यह इसके विपरीत होता है।"