सोशल मीडिया : जब एक भेड़ पुलिस वैन में बैठी मदद की गुहार लगाने लगी, पुलिसकर्मी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

सोशल मीडिया : जब एक भेड़ पुलिस वैन में बैठी मदद की गुहार लगाने लगी, पुलिसकर्मी भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

संयुक्त राज्य अमेरिका में ओल्ड टाउन पुलिस ने भेड़ के इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि भेड़ ने क्रूजर की सवारी की

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई मज़ेदार चीज देखने को मिलता है।देश दुनिया में कही भी कुछ भी मज़ेदार होता है वो तुरंत सोशल मीडिया पर आ जाता है। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक भेड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भेड़ पुलिस की वैन में बंद दिखाई दे रही है। भेड़ मदद के लिए चिल्ला रही है। कुछ लोगों का कहना है कि लगता है भेड़ को अरेस्ट किया गया है।आपको बता दें कि सोशल मीडिया के लोग इस वायरल वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि क्या आपने इससे पहले कभी किसी भेड़ को अरेस्ट होते हुए देखा है। 
बता दें कि संयुक्त राज्य अमेरिका में ओल्ड टाउन पुलिस ने भेड़ के इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि भेड़ ने क्रूजर की सवारी की। फेसबुक पोस्ट में पुलिस डिपार्टमेंट ने बताया कि कैसे ये भेड़ भटक गई। पुलिस की गाड़ी में सवार हुई भेड़ पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक, आज सुबह हमें एक शख्स की कॉल आई, जिसमें बताया गया कि एक आवारा भेड़ मेरी निजी संपत्ति पर भटक रही थी। इसके बाद सार्जेंट बेली और डिप्टी चीफ मिलर मौके पर पहुंचे और उसे पुलिस की गाड़ी में पिछली सीट पर बैठा दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक भेड़ पुलिस की क्रूजर में बैठी है। उसने कार के अंदर पार्टिशन से अपना सिर बाहर निकला लिया और चिल्लाने लगी। फिर उसे देखकर पुलिसकर्मी हंसने लगे।
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है। भेड़ के इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर अब तक 500 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और बड़ी संख्या में लोग वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वहीं, 33 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने कहा कि यह वीडियो बहुत ही मजाकिया है, मैं इसको 10 बार देख चुका हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह बहुत बढ़िया काम किया है। इसने मेरे चेहरे पर हंसी ला दी है। वहीं, स्मिथ नामक एक यूजर ने लिखा कि जितनी भी पोस्ट मैंने आज तक देखी हैं यह उनमें सबसे बढ़िया है। महान लोग महान काम कर रहे हैं।