सोशल मीडिया : लोगों को पसंद नहीं आ रहा मैगी और आम का साथ, बता रहे हैं इसे अत्याचार

सोशल मीडिया : लोगों को पसंद नहीं आ रहा मैगी और आम का साथ, बता रहे हैं इसे अत्याचार

एक महिला द्वारा आम में मैगी बनाने का वीडियो आया सामने, इसे देखकर दुखी है सोशल मीडिया की दुनिया

आज के समय क्रिएटिव फ़ूड बनाने के मामले में कुछ भी करने लगे है। आज कल फूड सेलर कोई भी कॉम्बिनेशन बनाकर कोई भी अतरंगी डिश बनाकर हमारे सामने रख देते है।आज के समय मैगी बच्चों से लेकर बड़ों सभी लोगों का पसंदीदा खाना है। यह एक ऐसी डिश है जिसका नाम सुनते ही हमारे मुंह में पानी आ जाता है। कुछ लोगों को वेज मैगी पसंद है तो कुछ लोगों को चीज़ मैगी। किसी को अंडा मैगी पसंद है तो किसी को चिकन मैगी। आपने कई लोगों को मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा होगा। अब मैगी के साथ हुआ एक और प्रयोग दुनिया के सामने आया है और यकीनन ये लोगों को पसंद नहीं आ रहा
आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला मैगी के साथ कुछ ऐसा करती नजर आ रही है, जिससे सोशल मीडिया यूजर्स में भारी नाराजगी है। अपनी पसंदीदा मैगी के साथ ऐसा प्रयोग देखकर लोग कहने लगे हैं कि अब इस ग्रह को छोड़ने का समय आ गया है। यह महिला आम से मैगी बनाती नजर आ रही है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
आम का मौसम आने के साथ ही लोग मैंगो शेक, मैंगो सॉस खा रहे हैं, लेकिन मैगी के साथ आम का जोड़ बड़ा ही अतरंगी है और इसे देखकर लोगों का मूड खराब हो रहा है। आप देख सकते हैं कि महिला सबसे पहले मैगी को मसालों के साथ एक बड़े तवे पर डालती है। फिर वह पानी के बजाय आम का पेय लेता है। मैगी बन जाने के बाद महिला इसमें भी आम मिलाते नजर आ रही है।
इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को काफी दुख पहुंचाया है। वीडियो को द ग्रेट इंडियन फूडी नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो देखकर हर कोई हैरान है. लोगों ने कमेंट किया कि बस यही देखना बाकी है। कुछ लोगों ने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद अब वे मैगी नहीं खा सकते।