सोशल मीडिया : अब अपने घोड़े वाले डिलीवरी ब्वॉय को खुद खोज रही है स्विगी

सोशल मीडिया : अब अपने घोड़े वाले डिलीवरी ब्वॉय को खुद खोज रही है स्विगी

इस 'एक्सीडेंटल ब्रांड एंबेसडर' के बारे में जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा

आपने कुछ दिन पहले घोड़े पर सवार एक स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय का वायरल वीडियो देखा ही होगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने मुंबई के इस वीडियो को खूब शेयर किया और देखते ही देखते वीडियो खूब वायरल हो गया। लोगों को लड़के की तरकीब बहुत पसंद आ रही है लेकिन ये नहीं पता चल पाया कि वह डिलीवरी ब्वॉय कौन था। अब यही सवाल स्विगी भी पूछ रहा है. इतना ही नहीं इस बारे में जानकारी देने वालों को इनाम देने का ऐलान भी किया है। स्विगी ने इस घोड़े वाले डिलीवरी ब्वॉय के लिए एक 'हॉर्स हंट' शुरू की है जिसमें इस 'एक्सीडेंटल ब्रांड एंबेसडर' के बारे में जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। स्विगी ने बताया कि जो भी इस घोड़े वाले की जानकारी देगा उसे 500 रुपये स्विगी मनी दी जाएगी।
आपको बता दें कि इस घोड़े वाले डिलीवरी ब्वॉय को खोजने के लिए स्विगी ने बकायदा एक नोट जारी कर कहा “इंटरनेट पर मौजूद बाकी लोगों की तरह ही हम भी इस शख्स की अभी तक पहचान नहीं कर पाए हैं। स्विगी ने पूछा है "ये बहादुर यंग स्टार कौन है। वो तूफान पर सवार है या फिर बिजली पर? उसकी पीठ पर जो बैग है उसके अंदर क्या है। आखिर एक भारी बारिश के दिन वह मुंबई की व्यस्त सड़क क्यों पार करना चाह रहा है। जब वो ऑर्डर डिलीवर करने गया तो उसने अपना घोड़ा कहां पर पार्क किया।"
बता दें कि पिछले सप्ताह एक वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें घोड़े पर सवार एक शख्स भारी बारिश के बीच फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी का बैग लेकर जाते नजर आ रहा था। हालांकि ऐसा नहीं की ये पहली बार मुंबई कुछ अजब हुआ है. अभी हाल ही एक शख्स ने 50 किमी की राइड के लिए 3000 रुपये चार्ज करने के ऊबर का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि "गोवा की फ्लाइट मेरे होम राइड से सस्ती है।"