सोशल मीडिया : शादी के दौरान दूल्हे ने अनोखी खुशखबरी से मेहमानों को चौंकाया

सोशल मीडिया : शादी के दौरान दूल्हे ने अनोखी खुशखबरी से मेहमानों को चौंकाया

दूल्हे ने मेहमानों को बताया कि जल्द ही माता-पिता बनने वाला है ये नया जोड़ा, दुल्हन है गर्भवती

हर किसी के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास होता है। हर कोई अपनी शादी को अलग आयर यादगार बनाने के लिए तरह तरह के प्रयास करते है। आज हम आपको एक शादी के दिन के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहले से ही एक रोमांचकारी था लेकिन नवविवाहित जोड़े टेलर और डैन स्ट्रॉटन ने अपने शादी के मेहमानों के साथ एक विशेष आश्चर्य साझा कर उस पल को और बेहतरीन बना दिया। इस जोड़े ने अपनी शादी में ही अपने प्रियजनों को यह बताते हुए उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया कि वे जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि दूल्हे ने शादी के दौरान अपने भाषण के दौरान अपने मेहमानों को यह बताते हुए आश्चर्यचकित कर दिया कि उसकी पत्नी 16 सप्ताह की गर्भवती है। नवविवाहित जोड़े ने इसका एक वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है। जिसमें दूल्हा शादी के भाषण के दौरान कहता है कि हमने इस दिन के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने शादी के लिए जगह और अन्य सभी व्यवस्थाओं को व्यवस्थित करने में बहुत काम किया लेकिन आज हमारे लिए दोहरी खुशी का समय है, क्योंकि मेरी होने वाली पत्नी गर्भवती है और हम जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।
द मिरर के मुताबिक, दुल्हन का नाम टेलर और दूल्हे का नाम डैन स्ट्रोटन है। टेलर ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमारी शादी के मेहमानों के लिए 'सरप्राइज' यह था कि बेबी स्ट्रोटन सितंबर 2022 में आ रहा था।" टिकटॉक के इस वीडियो को अब तक 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में डैन स्ट्रोटन और टेलर वेडिंग ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों एक ही मंच पर बैठे हैं। वीडियो में डैन को कहते हुए सुना जा सकता है कि “टेलर पिछले कुछ महीनों से लगातार शादी की तैयारी कर रही हैं। इसके साथ ही उनके गर्भ में एक बच्चा भी पल रहा है। टेलर 16 सप्ताह की गर्भवती है। तो यह शादी हमारे लिए दोहरी खुशी का समय है। मुझे अपनी पत्नी पर गर्व है," डैन ने कहा।
शादी के दिन दुल्हन के प्रेग्नेंट होने की खबर देने वाले दुल्हन के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने कहा- दूल्हे ने मेहमान को झटका दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बच्चे को शादी की बधाई। एक ने कहा- और तरीके अपनाए जा सकते थे। वहीं एक अन्य दर्शक ने लिखा: "यह सबसे प्यारी चीज है जो मैंने पूरे दिन देखी है, बधाई हो"
Tags: Marriage