राखी के मौके पर भाई सुशांत को याद करते हुए बहन श्वेता ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

राखी के मौके पर भाई सुशांत को याद करते हुए बहन श्वेता ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

श्वेता ने साझा की बचपन की एक तस्वीर, लिखा "लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे।"

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूत के असामयिक निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। अब रक्षाबंधन के मौके पर उनकी बहन श्वेता ने उनके साथ अपने बचपन की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। श्वेता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें अपने भाई की बहुत याद आती है।
सुशांत की बहन श्वेता द्वारा साझा की गई इस फोटो में हम देख सकते हैं कि सुशांत श्वेता के साथ पोज दे रहे थे और इस बार श्वेता के चेहरे पर खिलखिलाहट वाली मुस्कान थी। तस्वीर को देखकर लगता है कि दोनों भाई-बहन तस्वीर क्लिक करने पर एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रहे होंगे। उस समय के लम्हों को कैमरे में कैद किया गया। तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'भाई, तुम हमेशा मेरे साथ रहोगे, मीठी यादें और मेरे दिल में। उसने कहा, "लव यू भाई, हम हमेशा साथ रहेंगे।"
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल फोटो को बदल दिया था। फैंस इस तस्वीर को देखकर सुशांत को याद करने लगे और अपने फीलिंग्स जाहिर करने लगे। वहीं कुछ लोगों ने कहा कि वे सुशांत को बहुत मिस करते हैं। तो कुछ फैन्स सुशांत के लिए लिख रहे थे, 'प्लीज कम बैक।'
गौरतलब है कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह का निधन हो गया। उनकी मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। अभिनेता ने केदारनाथ, छिछोरे, शुद्ध देसी रोमांस सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। उनकी आखिरी फिल्म रोमांटिक इमोशनल ड्रामा ‘दिल बेचारा’ थी। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म जॉन ग्रीन के उपन्यास द फॉल्ट इन आवर स्टार्स पर आधारित है।