सूरत मनपा की स्थायी समिति समक्ष आम आदमी पार्टी द्वारा मौन विरोध

सूरत मनपा की स्थायी समिति समक्ष आम आदमी पार्टी द्वारा मौन विरोध

सूरत महानगरापलिका में स्थायी समिति के समक्ष आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने मौन विरोध प्रदर्शीत करके पिछले सभा में बहुमत के जोर पर लिए गए निर्णय को वापस लेने की मांग की गयी।

टेक्सटाईल मार्केट की लीज बढ़ाने, 24 बाय 7 पानी योजना के चार्जिस तथा आप पार्षदों पर अत्याचार का आरोप
सूरत मुगलीसरा ‌‌स्थित सूरत महानगरपालिका मुख्यालय में आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने स्थायी समिति की बैठक के समय तीन मुख्य मुद्दों को लेकर मौन विरोध प्रदर्शन किया। जिसमें  टेक्टलाईल मार्केट की लीज, पानी के बढ़े चार्जिस एवं आप पार्षदों पर सिक्युरिटी और पुलिस द्वारा किए गए अत्याचार मुख्य मुद्दा है। 
शनिवार को स्थायी समिति की बैठक से पुर्व स्थायी समिति के मुख्य द्वारा पर आम आदमी पार्टी के पार्षद एवं कार्यकर्ता हाथों में बैनर लेकर मौन प्रदर्शन के लिए एकत्रित हुए थे। स्थायी समिति और ऑनलाईन सामान्य सभा के दौरान बहुमत के जोर पर भाजपा शासकों ने सूरत टेक्सटाईल मार्केट की जमीन 29 साल के बदले 99 साल के लंबे समय के लिए लिज पर देना मनस्वी निर्णय लिया है जिससे महानगरपालिका को करोड़ों रूपयों का आर्थिक नुकसान हुआ।
शहर में 24 बाय 7 पानी योजना का अमल करने से शहरवासियों पर वोटर चार्जिस बढेगें। वर्तमान में कतारगाम जोन में इस योजना के तहत काफी भारी पानी बील आ रहे है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के पार्षदों पर मनपा की सिक्युरीटी स्टाफ और पुलिस जवानों ने दमन और अत्याचार किया था। टेक्सटाईल मार्केट की लीज, पानी योजना में वोटर मीटर दुर करने जैसी इन प्रमुख मांगों के साथ आम आदमी पार्टी के पार्षद आज हाथों में पोस्टर लेकर स्थायी समिति सभा  खंड के समक्ष मौन विरोध किया। पारदर्शक वहीवट के लिए स्थायी समिति की मीटिंग  का लाईव टेलिकास्ट कराने की मांग भी की गयी। 
Tags: