अपने बेतुके बयान के कारण मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं श्वेता तिवारी, भगवान को लेकर कही आपत्तिजनक टिप्पणी

अपने बेतुके बयान के कारण मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं श्वेता तिवारी, भगवान को लेकर कही आपत्तिजनक टिप्पणी

श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज के प्रमोशन में भगवान को लेकर एक विवादित बयान दिया

आमतौर पर अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में है। हालांकि इस बार श्वेता जिस कारण से सुर्खियों में है वो उनके लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं है। दरअसल श्वेता द्वारा भगवान को लेकर दिया एक बयान पर विवाद खड़ा हो गया है। श्वेता तिवारी ने वेब सीरीज के प्रमोशन में भगवान को लेकर एक विवादित बयान दिया है। 
आपको बता दें कि श्वेता ने कल वेब सीरीज के प्रमोशन में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भगवान और महिला के अंतर्वस्त्र को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है। श्वेता तिवारी के विवादित के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर कड़ा रुख अपनाया और कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक था। इसके साथ ही उन्होंने भोपाल पुलिस आयुक्त को मामले की जांच कर 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है। उन्होंने अफसोस जताया कि इस मामले को संज्ञान में नहीं लिया जाएगा।
बता दें कि श्वेता बीते दिन अपनी अपकमिंग वेब सीरीज का अनाउंसमेंट करने भोपाल पहुंची थीं। श्वेता ने अपनी टीम के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की।श्वेता ने यहां मीडिया से बात करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया।  वहीं उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैशन से जुड़ी यह ये वेब सीरीज भोपाल में शूट होने वाली है। डिस्कशन कार्यक्रम में श्वेता तिवारी, सौरभ राज जैन, रोहित राय और कंवलजीत सिंह आदि मौजूद थे। इस बयान के बाद अब लोगों का गुस्सा चरम पर है।
गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब श्वेता किसी विवाद में आई हैं।इससे पहले भी इनका पारिवारिक विवाद चर्चा में रहा है। श्वेता के पहले पति राजा चौधरी के साथ विवाद सुर्खियों में रहे तो दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ भी उनका विवाद सुर्खियों में रहा।