शुरू हुई 'असुर 2' की शूटिंग, अनुप्रिया गोयनका ने दी जानकारी

(Photo Credit : IANS)

शूटिंग शुरू होने से काफी खुश है अभिनेत्री

मुंबई, 20 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने वेब सीरीज 'असुर' के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। अनुप्रिया ने आईएएनएस को बताया, आखिरकार 'असुर 2' की शूटिंग करना बहुत प्यारा है, जो लंबे समय से पाइपलाइन में है। प्रशंसक सभी कलाकारों को संदेश भेज रहे हैं कि यह आखिरकार यह कब आने वाला है और अब हम कम से कम शूटिंग शुरू करने में तो सक्षम हुए हैं।
शूटिंग के अनुभव के बारे में बताते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि अंत में लोगों से व्यक्तिगत रूप से बात करने में सक्षम होना एक बहुत अच्छा एहसास है। उन्होंने कहा, "शूटिंग का अनुभव शानदार है। जूम कॉल के माध्यम से बात करने के बजाय लोगों से आमने-सामने बात करने में सक्षम होना स्पष्ट रूप से एक शानदार एहसास है। मुझे हमारे फिल्म उद्योग के कुछ दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है और इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है। मुझे उम्मीद है कि हम सभी ने इसके लिए जो कल्पना की है, वह उससे भी बेहतर साबित होगी।"
चूंकि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है, अनुप्रिया आवश्यक स्वास्थ्य और स्वच्छता के बारे में सतर्क है। अभिनेत्री ने कहा, "काम पर जाने में सक्षम होना अच्छा लगता है, अब जब लॉकडाउन नियमों में थोड़ा ढील दी गई है। मैं कोशिश कर रही हूं और सेट पर जाते समय, बीच में और यहां तक कि शूटिंग के दौरान भी सभी सावधानी बरत रही हूं।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें