माता-पिता के लिए चौंकाने वाला मामला, मोबाइल चार्जर का शोक लगने से 2 साल के बच्ची की गई जान

माता-पिता के लिए चौंकाने वाला मामला, मोबाइल चार्जर का शोक लगने से 2 साल के बच्ची की गई जान

इलेक्ट्रिक शोक लगने के कारण हर साल होती है सैंकड़ों लोगों की मृत्यु

उत्तर-पूर्व ब्राज़ील के एरेरे शहर में से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जहां 2 साल की एक मासूम बच्ची की मोबाइल चार्जर को छूने से मौत हो गई थी। सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके अनुसार, चार्जर से विजली का करंट लगने के कारण निर्दोष बच्ची की मौत हो गई थी। शोक लगने के बाद बच्चे को अस्पताल भी ले जाया गया था। पर डॉक्टरों के कई प्रयत्नों के बाद भी उसे नहीं बचाया जा सका था। 
स्थानीय मेयर इमेन्यूयल गोम्स मार्टिन ने फेसबुक पर इस मासूम बालक को श्रद्धांजलि देते हुये लिखा कि एरेरे सरकार मासूम बच्चों की मौत के लिए काफी निंदा करते है। मेयर की इस पोस्ट पर लोगों ने बच्चों की मौत पर शोक व्यक्त किया था। सेलिया पायवा नाम के सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कुछ ऐसी क्षण है जिसको व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है। भगवान उसके माता पिता को यह भारी दुख सहन करने की शक्ति दे। भगवान उसके माता-पिता, संबंधी तथा मित्रों के दुखी हृदय को शांति दे।
2 साल की साराह की मृत्यु होने के बाद सभी काफी दुखी है। उल्लेखनीय है कि हर साल मात्र ब्राज़ील में ही इलेक्ट्रिक शोक के कारण 335 लोगों की मृत्यु हो गई थी। कुछ समय पहले 28 वर्षीय युवक की भी करंट लगने से मौत हो गई थी। 
Tags: Brazil