जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन

जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आया शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन

जरूरत मंदो की मदद के लिए वितरित किए 50 लोगों को राशन किट का वितरण

सूरत में सेवा का काम विविध रूप से होता रहा है इसके लिए कोई ना कोई माध्यम से लोगों को मदद करने हेतु तमाम लोग तत्पर रहते हैं। हाल में ही इसी कारण के लिए शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन द्वारा जरूरतमंदों को अनाज की किट का वितरण करने में आया। कोविड महामारी में अभी भी बहुत से लोग को किसी ना किसी तरह की मदद की जरूरत पड़ती रहती है। ऐसी स्थिति में मदद करना ही शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन का मुख्य कारण है और जरूरत में लोगों की मदद करना ही प्रभु सेवा है यह शिराज गांधी का मुख्य उद्देश्य है। 

शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन बच्चों की सेवा के लिए कटिबद्ध रहता है। परंतु हाल की कोविड महामारी के स्थिति में लोगों की मदद के लिए एक आदर्श हेतु से शिराज गांधी द्वारा जरूरतमंदों को राशन किट 19 जून को वितरण किया गया। उसके लिए उन्होंने वार्ड नंबर 20 के कॉरपोरेटर दीपेन देसाई की मदद से उनके विस्तार में अत्यंत जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरण करने का भागीरथ कार्य किया। वही संजोग से आज के दिन दीपेन देसाई का जन्मदिन भी था।
इस कार्यक्रम में शिराज गांधी आर्ट फाउंडेशन के साथ कॉरपोरेटर दीपेन देसाई और विस्तार के जाने-माने अरविंद राणा जी हाजिर थे और 50 जितने लोगों को राशन किट वितरण की गई, उसके द्वारा सिराज गांधी लोगों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।