अभयम हेल्पलाइन टीम द्वारा गलत ट्रेन में चढ़ कर सूरत आ पहुंची दो बहनों को दिया गया आश्रय

अभयम हेल्पलाइन टीम द्वारा गलत ट्रेन में चढ़ कर सूरत आ पहुंची दो बहनों को दिया गया आश्रय

मामा के यहाँ गाजीपुर जाने निकली बहनें चढ़ गई सूरत आने वाली ट्रेन में

सूरत के उधना रेलवे स्टेशन से अभयम टीम द्वारा दो मासूम बहनों को आश्रय दिया गया था, जो की गलती से गलत ट्रेन में चढ़कर सूरत आ पहुंची थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उधना रेलवे स्टेशन पर उतरी दोनों बहन आराधना और कुसुम अपने मामा के यहाँ गाजीपुर जाने के लिए निकले थे। हालांकि इस दौरान वह गलती से सूरत तरफ से आने वाले ट्रेन में बैठ गए और उधना रेलवे स्टेशन पर पहुँच गए थे।
उधना रेलवे स्टेशन उतरने के बाद दोनों बहनों को कुछ समझ नहीं पड़ रहा था। जिसके चलते दोनों वहीं गुमसुम बैठ गई। इस दौरान वहाँ एक व्यक्ति ने दोनों को इस तरह से उदास बैठे देखा तो उसने उनसे कारण पूछा। दोनों बहनों ने अपनी समस्या उस व्यक्ति को बताई, तो व्यक्ति ने अभयम हेल्पलाइन को फोन किया था। जिसके बाद अभयम टीम ने वहाँ आकर दोनों बहनों को सांत्वना दी थी और उनके परिवार से संपर्क करवाया था। आखिर कई फोन करने के बाद उनके मामा का संपर्क हुआ। 
मामाजी का संपर्क होने पर उन्होंने कहा कि वह भी उनको ढूंढ रहे थे। दोनों बहन के मामा ने अभयम की टीम को उनके आने तक सलामत रखने की गुजारिश की थी। जिसके बाद फिलहाल दोनों बहनों को चाइल्ड होम फॉर गर्ल्स में सहारा दिया गया है। 
Tags: