पड़ोसी के पति को रिझाने के लिए बगीचे में सुखाती थी अपनी अंडर गारमेंट्स, पत्नी ने की पुलिस में शिकायत

प्रतिकात्मक तस्वीर

मामले को सुनकर पुलिस भी पड़ी असमंजस में

पड़ोसियों में झगड़े होना आम बात है। पर मेक्सिको में एक अजीब किस्सा सामने आया है। मेक्सिको के दक्षिणपूर्वी राज्य किवंटानारु के निवासी 42 वर्षीय महिला यूवित्झा ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। 
यूवित्झा का कहना है कि पड़ोसी महिला जानबूझकर अपने अंडर गारमेंट्स बगीचे में सुखाती है। जिससे की वह उसके पति को अपने जाल में फंसा सके। यूवित्झा का कहना है कि पड़ोसी महिला उसके पति पर डोरे डालती है और अपने अंडर गारमेंट्स दिखाकर उसे आकर्षित करना चाहती है। यूवित्झा ने शिकायत दर्ज करवाते हुये बताया कि उसने कई बार 23 वर्षीय महिला को अपने अंडर गारमेंट्स बाहर बगीचे में ना सुखाने के लिए कहा है। 
यूवित्झा का कहना है कि पड़ोसी महिला खास तौर पर जब उसके पति कि छुट्टी होती है तभी ऐसा करती है। उसके पति को देखकर वह अजीब इशारे करती है और अजीब तरीके से देखती है। पुलिस को भी इस मामले को सुनकर काफी हैरानी हो रही है। पुलिस ने भी यूवित्झा को बताया कि इस तरह से खुले में अंडर गारमेंट्स सुखाना कोई गुनाह नहीं है। इसलिए वह कोई केस दर्ज नहीं किया जा सकता। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई भी केस दर्ज नहीं किया जा सकता। ऐसे में सही यही होगा कि दोनों महिलाएं आपस में बैठ कर यह मामला सुलझा ले।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें