मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, 13 साल के किशोर के साथ तीन मित्रों ने 6 महीने तक किया गंदा काम

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, 13 साल के किशोर के साथ तीन मित्रों ने 6 महीने तक किया गंदा काम

छह महीनों में चाकू मार देने की धमकी देकर ऐंठे थे 2000 रुपए

गुजरात के जूनागढ़ से एक शरमजनक और मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जूनागढ़ शहर के हर्षदनगर इलाके में रहने वाले 13 साल के किशोर पर उसी इलाके में रहने वाले अन्य तीन किशोरों ने खेलें ले जाने के बहाने 6 महीने तक दुष्कर्म किया था। तीनों किशोरों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर दिया गया है। 
पिछले काफी समय से शहर में बढ़ रहे गुनाहों के बढ़ते हुये प्रमाण के बीच जूनागढ़ की इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। शहर के हर्षदनगर इलाके में रहने वाले 13 साल का किशोर उसी इलाके में रहने वाले दो 15 साल के और एक 14 साल के किशोर के साथ हमेशा खेलने जाते थे। पर पिछले 6 महीनों से तीनों किशोर उस के साथ गंदा काम करते थे। यही नहीं उन्होंने किशोर का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे पिछले दो महीनों में ही 2 हजार रुपए ऐंठ लिए थे और किसी को भी यह बात बताने पर उसे चाकू मार देने की धमकी देते थे। 
पिछले 13 सालों से किशोर यह सब कुछ चुपछाप सहन कर रहा था। पर अंत में पीड़ित किशोर के पिता ने तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कारवाई थी। फिलहाल पूरे मामले में विसावदार के पीआई एन आर पटेल कार्यवाही कर रहे है।