लानत है; बेटे ने कस कर मार थप्पड़, मां की हो गई मौत!

लानत है; बेटे ने कस कर मार थप्पड़, मां की हो गई मौत!

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस ने बेटे को लिया हिरासत में

इस दुनिया में माँ और संतान का रिश्ता सबसे खास माना गया है। मां अपने बच्चे के लिए तो बच्चे अपनी माँ के लिए कुछ भी कर गुजरते है लेकिन इसी समाज में इस तरह के लोग भी हैं जो अपने ही मां-बाप पर जुल्म करने में भी नहीं कतराते। एक ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है जहां पार्किंग के विवाद में एक बेटे ने अपनी ही मां को ऐसा जोरदार थप्पड़ मारा कि माँ की मौत ही हो गई। ये पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है।
जानकारी के अनुसार ये घटना 15 मार्च 2021 को दोपहर करीब 12:30 बजे घटी। दरअसल रणवीर नाम के एक शख्स ने अपनी मां अवतार कौर को एक आपसी बहस के दौरान इतनी तेज थप्पड़ मारा कि बुजुर्ग महिला बेहोश हो गईं। इसके बाद जब परिवार के लोग महिला को अस्पताल ले गए तो वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 
कैसी शुरू हुई आपसी लड़ाई?
ऐसा बताया जा रहा है कि सोमवार की दोपहर बिंदापुर इलाके की एक बिल्डिंग में रहने वाली एक महिला की पार्किंग को लेकर उसी बिल्डिंग की ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली उसकी सास अवतार कौर से कहासुनी हुई जिसे पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए सुलझा लिया। पुलिस के वापस जाने के बाद बुजुर्ग महिला का बेटा नीचे आ गया और अपनी मां से बहस करने लगा। दोनों बेटा और बहू अपनी बुजुर्ग मां से लड़ रहे थे और ये सारी घटना एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो रही थी। उस दौरान रणबीर ने अपनी मां को चेहरे पर थप्पड़ मार दिया, जिसके कारण वह नीचे गिर गई और जब वे उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी बेटे को लिया गिरफ्त में
इस घटना की जानकारी पुलिस को परिवार ने नहीं दी। पर घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है और अब पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे पता चल सके कि बुजर्ग महिला की मौत जमीन पर गिरकर चोट लगने से हुई या किसी और वजह से हुई है। 
Tags: 0