सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में बेहद भावुक दिखीं शहनाज, दोस्तों ने 'सिडनाज' की केमिस्ट्री को किया याद

सिद्धार्थ की अंतिम विदाई में बेहद भावुक दिखीं शहनाज, दोस्तों ने 'सिडनाज' की केमिस्ट्री को किया याद

भाई शहजाद के साथ श्मशान तक पहुंची शहनाज, बिग बॉस 13 में दोनों की केमिस्ट्री को सभी दर्शकों ने काफी सराहा था

मुंबई, 3 सितम्बर (आईएएनएस)| यहां शुक्रवार को ओशिवारा श्मशान में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की सबसे स्थायी तस्वीरों में से एक दिवंगत टीवी स्टार की 'खास दोस्त' शहनाज गिल थीं। वह अपने भाई शहजाद के साथ श्मशान स्थल पहुंची थी। सिद्धार्थ की अचानक मौत के साथ सभी की निगाहें उनके 'बिग बॉस 13' के सह-प्रतियोगी पर थीं। गिल के पिता और दोस्तों के अनुसार, गुरुवार को दिवंगत अभिनेता के पार्थिव शरीर के साथ कूपर अस्पताल ले जाने के बाद से उनकी तबीयत खराब हो गई थी।
अपने प्रशंसकों के बीच 'सिडनाज' के रूप में प्रसिद्ध दोनों ने एक सौहार्दपूर्ण बंधन साझा किया। जब वह 'बिग बॉस 13' में थीं, तो दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिली थी। हालांकि सिडनाज ने कभी औपचारिक रूप से अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की। उनके 'बिग बॉस 13' के सह-प्रतियोगी, संगीतकार अनु मलिक के भाई, अबू मलिक ने कहा कि शहनाज ने उनसे सिद्धार्थ से उससे शादी करने के लिए कहने का आग्रह किया था।
मलिक ने याद करते हुए कहा, "शहनाज ने मुझसे 22 मार्च, 2020 को यह कहा था। मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले था। सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे। वह कहता था कि अगर वह परेशान हो जाती है, तो इसका असर उस पर भी पड़ता है।"
रियलिटी टीवी नियमित राहुल महाजन ने दिवंगत अभिनेता को अंतिम सम्मान देने के लिए सिद्धार्थ के आवास पर जाने के बाद कहा कि वह शहनाज से भी मिले थे और पाया कि वह 'पूरी तरह से पीली पड़ गई थी जैसे कि एक तूफान अभी-अभी गुजरा हो, जिसने सब कुछ धो डाला।"