सात साल पहले जान बचाने वाले व्यक्ति के साथ शेरनी ने किया कुछ ऐसा की हैरान हुये लोग, वीडियो हुआ वायरल

सात साल पहले जान बचाने वाले व्यक्ति के साथ शेरनी ने किया कुछ ऐसा की हैरान हुये लोग, वीडियो हुआ वायरल

जानवरों की अवैध तस्करी करने वाले गिरोह से केविन ने शेरनी को बचाया था

कहते है जानवरों की याददाश्त काफी तेज होती है। एक बार वह जिस चीज को याद रख लेते है। उसे वह कभी नहीं भूलते। इसी तरह वह अपनी मित्रत्ता भी हमेशा याद रखते है। एक बार यदि वह आपके मित्र बन जाये फिर सालों तक वह आपके साथ अपनी दोस्ती बनाए रखते है। कुछ ऐसा ही देखने मिला पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में, जहां एक एक व्यक्ति उस शेरनी से मिलने गया जिसकी उसने सात साल पहले जान बचाई थी। 
फेसबुक पर वायरल हुये वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक शेरनी के सामने एक व्यक्ति खड़ा हुआ है। पर उस पर हमला करने के स्थान पर शेरनी उस पर कूद पड़ती है और उस पर प्यार जताने लगती है। जो व्यक्ति शेरनी से मिलने गया था वह केविन रिचर्डसन नामक एक वन्यजीव संरक्षणवादी था। वह लोगों में 'ध लायन व्हिसपरर' के नाम से भी मशहूर है। शेरों के प्रति उनका प्रेम भी काफी मशहूर है। हाल ही उनका एक वीडियो काफी मशहूर हो रहा है, जिसे फेसबुक पर 'ध कीवी' नाम के पेज से शेयर किया गया था।
सात साल पर केविन ने उस शेरनी को अवैध तस्करों कि चंगुल से छुड़वाया था और उसे एक अभयारण्य में ले आए। जहां उसका लालन-पालन काफी अच्छे से हुआ। सात सालों बाद जब वह उसे मिलने गए तो शेरनी उन्हें तुरंत ही पहचान गई। पहले तो शेरनी ने केविन को एक शिकार की तरह ही देखा, पर इसके बाद वह उन पर कूदी और उन पर अपना प्यार जताने लगी। वीडियो को देखकर हर कोई सोशल मीडिया पर दंग रह गए है।
Tags: Feature