सनसनीखेज वारदात : दर्जी को नौकरी से निकाला तो उसने खुद को आग लगाकर अपनी मालकिन को भी लपेटे में ले लिया, दोनों की दुःखद मौत

पुणे वडगांवेश्वरी में 35 वर्षीय दर्जी को उसके मालकिन ने सोमवार को काम से निकाल दिया

जब किसी को उसकी कंपनी उसे मुकरी से निकलती है तो उसे बुरा जरुर लगता है पर कोई कर्मचारी अपने आप या अपने कंपनी को कोई जानलेवा नुकसान नहीं पहुंचता पर पुणे में एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक हफ्ते पहले नौकरी से निकाले गए एक कर्मचारी ने न सिर्फ अपने आप को आग लगा लिया बल्कि अपने मालिक को भी इसके लपेटे में ले लिया। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पुणे के वडगांवेश्वरी में 35 वर्षीय दर्जी को उसके मालकिन ने सोमवार को काम से निकाल दिया। इसके बाद नौकरी से निकाले गये दरजी ने अपने मालिक को आग के हवाले कर दिया। जिसमें दोनों की जान चली गई। इस मामले पर चंदननगर पुलिस ने बताया कि आरोपी मृतक का नाम मिलिंद गोविंदराव नाथसागर था जिसने दुकानदार बाला नोया जोनिंग (32) पर पेट्रोल डाला और सोमवार रात करीब 11.30 बजे गुस्से में आकर लाइटर से आग लगा दी। आग लगने के बाद इस प्रथमेश नाम के एक व्यक्ति ने दोनों की जान बचाने की कोशिश की पर वह भी इस हादसे में गंभीर रूप से झुलस गया। फिलहाल उसे ससून जनरल अस्पतला में भर्ती कराया गया है। मंगलवार  की सुबह नाथसागर के खिलाफ घर को नष्ट करने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ से हत्या और शरारत का मामला दर्ज किया गया था।
चंदननगर पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव ने बताया कि आरोपी और मृतक आठ साल से महिलाओं की सिलाई की दुकान चला रही जोनिंग की दुकान में दर्जी के रूप में कार्यरत थे। पुलिस ने अस्पताल में जोनिंग का बयान दर्ज किया और अस्पताल के बिस्तर से उसकी प्राथमिकी ली। नाथसागर जोनिंग से करीब सात दिन पहले बर्खास्त कर देने के कारण नाराज था। उसकी दुकान पर जाने से पहले उसने विभिन्न सोशल मीडिया साइटों पर अपनी प्रोफ़ाइल की स्थिति को यह कहते हुए बदल दिया कि ये उसके अंतिम संदेश थे।
पुलिस को दिए जोनिंग के बयान के मुताबिक नाथसागर रात करीब 11.30 बजे पेट्रोल से भरी कैन लेकर सिलाई की दुकान पर पहुंचे। उसने जॉनिंग पर पेट्रोल फेंका जब वह कपड़े का एक टुकड़ा काट रही थी। फिर उसने लाइटर से उसे आग लगा दी।
Tags: Pune