सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी ए22 5जी स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

6 और 8 जीबी रेम वेरिएंट के साथ लॉंच हुआ नया फोन, प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स, रिटेल स्टोर्स और कंपनी की वैबसाइट पर उपलब्ध होगा फोन

नई दिल्ली, 23 जुलाई (आईएएनएस)| अपने 5जी स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का विस्तार करने के प्रयास में सैमसंग इंडिया ने शुक्रवार को अपने नए गैलेक्सी ए22 5जी स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह ए-सीरीज में 5जी कनेक्टिविटी के साथ पहला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट हैं - 6 जीबी प्लस 128 जीबी और 8 जीबी प्लस 128 जीबी, जिनकी कीमत क्रमश: 19,999 और 21,999 है। यह सभी रिटेल स्टोर्स, सैमसंग डॉट कॉम और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है।
सैमसंग इंडिया में मोबाइल मार्केटिंग विभाग में प्रमुख और वरिष्ठ निदेशक आदित्य बब्बर ने अपने एक बयान में कहा, "गैलेक्सी ए22 5जी को उपभोक्ताओं की बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है और यह 90हट्र्ज डिस्प्ले, शानदार कैमरा और एक गजब के प्रोसेसर जैसे कई फीचर्स से लैस हैं।" उन्होंने आगे कहा, "यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक उचित विकल्प है, जो दो साल के ओएस अपग्रेड्स के वादों और 11 बैंड्स सपोर्ट के साथ अपने डिवाइस को आने वाले समय के लिए तैयार रखना चाहते हैं।"
स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस इंफिनिटी-वी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हट्र्ज है। यह स्मूद स्क्रॉलिंग और गेमिंग के लिए बेहतरीन है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48एमपी का मुख्य कैमरा, 5एमपी का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 एमपी का मैक्रो लेंस है। हाई-क्लैरिटी सेल्फी के लिए इसमें 8 एमपी का फ्रंट कैमरा है। मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर द्वारा संचालित गैलेक्सी ए22 5जी में 5000एमएएच की एक बड़ी बैटरी दी गई है, साथ में इन-बॉक्स 15वार्ट का यूएसबी-सी फास्ट चार्जर भी है। यह एंड्रॉयड 11 और वन यूआई कोर 3.1 द्वारा समर्थित है।