साबरकांठा : कोरोना से बेखौफ नाचते लोग, सोशल ‌डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाता ये वीडियो वायरल

साबरकांठा : कोरोना से बेखौफ नाचते लोग, सोशल ‌डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाता ये वीडियो वायरल

कोरोना नियंत्रणों के हटाये जाने के बाद लोग नहीं कर रहे कोरोना गाइडलाइंस का पालन

गुजरात में कोरोना वायरस की दूसरी लहार का प्रकोप फिलहाल कुछ कम हुआ है। जिसके चलते सरकार द्वारा लोगों को कुछ छूट-छाट भी दी गई है। हालांकि सरकार के इस छूट का लोग बिना कुछ सोचे समझे दूरपयोग कर रहे हैं। जिसके चलते समय के पहले ही कोरोना की तीसरी लहर आ जाने के खतरा मंडरा रहा है। सरकार द्वारा उठाए गए नियंत्रण के बाद से ही शादी हो या रैली, लोग काफी संख्या में इकट्ठा हो रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो साबरकांठा जिला के पोशीनाना नाड़ा गांव से सामने आया था, जहां कोरोना गाइडलाइन के धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रही है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार साबरकांठा के पोशीनाना नाडा गांव में एक शादी के प्रसंग में बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। जिनके मुंह पर ना तो मास्क था और ना ही वह कोई सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे। फिलहाल गुजरात सरकार द्वारा शादियों में मात्र 50 लोगों की अनुमति दी गई है, इसके बावजूद साबरकांठा से सामने आए वीडियो में काफी बड़ी संख्या में लोग उपस्थित दिखाई दे रहे थे। बता दे कि पिछले कुछ समय में पोशीनाना गाँव का यह दूसरा मामला है, जब बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होकर बारात लेकर गए थे। 
बता दें कि कोरोना के केस कम होने के बाद से ही कई लोग शादी के मुहूर्त निकाल कर अपनी शादी धूमधाम से कर रहे हैं। हालांकि अभी भी सरकार द्वारा शादियों में 50 से अधिक लोगों की मंजूरी नहीं दी गई है, फिर भी कई लोगों की शादी में 200 से 300 से लोग भी जमा होकर बारात निकाल रहे हैं। ऐसे में अंजाने में ही यह सभी कोरोना की तीसरी लहर को आमंत्रण दे रहे है। हालांकि कई लोग यह सवाल भी उठा रहे है की इस तरह से लोग जब कानून का उल्लंघन कर रहे है, तो क्या पुलिस को इन कार्यक्रमों के बारे में मालूम ही नहीं है। क्या पुलिस भी सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने की राह देख रही है।