रूस : 37 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने ही सौतेले बेटे से रचाई शादी, अब बनने वाली है माँ

महिला को पति एलेक्सी शेवरिन से तलाक के बाद उन्हें सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था

इस अनोखी दुनिया में कब क्या देखने-सुनने को मिल जाये कोई कुछ कह नहीं सकता। इन दिनों रूस का एक कपल चर्चा में है क्योंकि महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने सौतेले बेटे के साथ शादी कर ली। अब वह उसके बच्चे की मां भी बनने वाली है।
आपको बता दें कि 'द मिरर' की रिपोर्ट के मुताबिक, रूस की रहने वाली 37 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मरीना बलमशेवा ने 2 साल पहले अपने ही 23 साल के सौतेला बेते व्लादिमीर शेवरिन से शादी करने के कारण चर्चा में आ गई थी। मरीना का कहना है कि पति एलेक्सी शेवरिन से तलाक के बाद उन्हें सौतेले बेटे व्लादिमीर से प्यार हो गया था। कुछ दिन तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मरीना ने बताया कि वह 2007 में एलेक्सी से शादी के बाद व्लादिमीर से मिली थीं जो उस समय महज 7 साल के थे। शादी के 10 साल बाद मरीना का एलेक्सी से तलाक हो गया। कुछ समय बाद मरीना को व्लादिमीर से प्यार हुआ औऱ फिर तलाक के 3 साल बाद उन्होंने सौतेले बेटे व्लादिमीर संग शादी कर ली।
मरीना कहती हैं कि व्लादिमीर से शादी के वक्त उनका वजन बहुत ज्यादा था। ऐसे में उन्होंने खुद को व्लादिमीर के हिसाब से ढालने के लिए अपना वजन कम करना शुरू किया। उन्होंने वजन घटाने के बाद खुद को आकर्षक दिखाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी भी कराई। मरीना के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह समय-समय पर अपने पति संग अपनी फोटो यहां शेयर करती हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें