खेल जगत के महारथी रोनाल्डो बने सोशल मीडिया के भी किंग, इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले व्यक्ति

कोहली रोनाल्डो के मामले में अभी आधी संख्या वाले फोलोवेर्स के साथ टॉप तेन में सातवें स्थान पर

फुटबॉलर जगत के सुपरस्टार पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो किसी न किसी कारण चर्चा में रहते हैं। मैदान के बाहर सोशल मीडिया पर भी रोनाल्डो किसी सुपरस्टार के कम नहीं हैं। सोशल मीडिया के कुछ ऐसे रिकॉर्ड है जिसमें रोनाल्डो का कोई सानी नहीं हैं। अब रोनाल्डो इंस्टाग्राम पर 500 मिलियन फॉलोअर्स वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं। फॉलोअर्स के मामले में रोनाल्डो पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगभग दोगुने है। वहीं अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची में इंस्टाग्राम पर 3.76 मिलियन फोलोवेर्स के साथ दूसरे स्थान पर हैं। रोनाल्डो के ट्विटर पर भी 105 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।


आपको बता दें कि सबसे अधिक फॉलोअर्स की सूची के टॉप टेन की लिस्ट में टेलीविजन पर्सनॉलिटी काइली जेनर 3.46 मिलियन फॉलोअर्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं, जबकि सेलेना गोमेज़ चौथे और ड्वेन द रॉक जॉनसन पांचवें स्थान पर काबित हैं। विराट कोहली 2.03 मिलियन फॉलोअर्स के साथ लिस्ट में सातवें स्थान पर मौजूद हैं।

विराट ने किया रोनाल्डो और लियोनेल मेसी की वायरल हुई फोटो पर रिएक्ट


गौरतलब है कि शनिवार को रोनाल्डो और लियोनेल मेसी ने शतरंज के साथ पोज दिया और यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई. रोनाल्डो के ट्विटर पोस्ट को 3.6 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं। इस पर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने लिखा, ‘What a picture’ है।

फीफा वर्ल्ड कप में नहीं पड़ेगा प्रतिकूल प्रभाव


रोनाल्डो ने सोमवार को कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनके विवाद का कतर में वर्ल्ड कप में पुर्तगाल की टीम पर प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ेगा। सुपरस्टार रोनाल्डो ने पिछले हफ्ते एक टीवी इंटरव्यू में अपने क्लब और युनाइटेड के कोच एरिक टेन हैग पर जमकर निशाना साधा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें