70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, लूटेरों ने प्राईवेट पार्ट किया लहूलुहान, जबड़ा भी तोड़ा

70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी, लूटेरों ने प्राईवेट पार्ट किया लहूलुहान, जबड़ा भी तोड़ा

आजकल अपराधी बड़े बेखौफ हो गये हैं। बेखौफ ही क्या निर्दयी भी क्योंकि न उम्र का लिहाज करते हैं और न ही महिला होने का। एक ऐसा ही मामला पिछले सप्ताह उत्तरप्रदेश के कन्नौज से सामने आया है जहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला लूटेरों के नृशंस हमले का शिकार हो गई। 
जानकारी के मुताबिक एक बुजुर्ग महिला गांव के अपने घर के बरामदे में रात के समय सो रही थी। बेटा खेत में गया हुआ था और परिवार के अन्य लोग घर में सो रहे थे। तभी रात के अंधेरे में कुछ बदमाशों ने धावा बोल दिया और बुजुर्ग महिला के साथ लूट के इरादे से जबरस्ती करने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लूटेरों ने महिला के पहने गहने छीनने की कोशिश की जिससे उसने चिल्लाना शुरु दिया। इस पर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बुरी तरह पीटा जिससे उनका जबड़ा टूटा बताया गया है वहीं महिला के प्राईवेट पार्ट, आंखों में भी चोट लगी। घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरे फरार हो गये। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)
महिला को बूरी तरह से घायल अवस्था में कन्नौज के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार बकौल एसपी प्रशांत वर्मा महिला का मेडिकल कराया गया है और पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।
Tags: Crime