पिछले चुनाव में पीली साड़ी में कहर ढाने वाली रीना मैडम इस बार नये अवतार में दिखीं!

पिछले चुनाव में पीली साड़ी में कहर ढाने वाली रीना मैडम इस बार नये अवतार में दिखीं!

चुनाव ड्यूटी के दौरान 'पीली साड़ी' वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई लखनऊ की रीना द्विवेदी

उत्तर प्रदेश में हुए 2017 के विधानसभा तथा 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में मतदान की ड्यूटी में अपनी पीली साड़ी के कारण चर्चा में रही रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में है। फिर मतदान कराने के लिए तैयार हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान लखनऊ में मतदान की ड्यूटी में तैनात रीना द्विवेदी एक बार फिर चुनावी ड्यूटी में तैनात है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के लिए आज लखनऊ में मतदान हुआ जिसमें रीना की ड्यूटी मोहनलालगंज विधानसभा क्षेत्र में लगी है।
आपको बता दें कि लखनऊ में लोक निर्माण विभाग में क्लर्क के रूप में तैनात रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव 2022 में मोहनलालगंज में चुनावी काम में लगाया गया है। हालांकि पीली साड़ी के कारण चर्चा में रही रीना द्विवेदी ने अब अपना गेट अप बदल लिया है। हाल ही में उन्हें ब्लैक स्लीवलेस टॉप तथा ऑफ व्हाइट ट्राउजर में देखा गया। रीना द्विवेदी को नए गेट अप में देखने के बाद वहां पर काफी भीड़ एकत्र हो गई। लोगों के साथ पुलिसकर्मी भी उनके साथ सेल्फी ले रहे थे। रीना द्विवेदी ने बताया कि उनका लक्ष्य अधिक से अधिक मतदान कराने का है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव हों या फिर विधानसभा चुनाव, हमारा प्रयास रहता है कि जहां पर ड्यूटी लगती वहां पर वोटिंग परसेंटेज ज्यादा हो। रीना जितनी फैशन प्रेमी हैं उतना ही सामाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती हैं। अपने नए लुक के बारे में उन्होंने कहा कि मैं तो फैशन को फालो करती हूं। मुझे तो हर समय अपडेट रहना भी पसंद है। इसी कारण मेरा गेटअप भी बदला है। वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लॉस में ईवीएम हाथ में लेकर कार्यस्थल जाने के दौरान रीना द्विवेदी ने कहा कि मैं पिछली बार पीली साड़ी पहने हुए थी। इस बार थोड़ा चेंज किया है। समय के अनुसार ड्रेस में यह बदलाव होते रहना चाहिए।
गौरतलब है कि चुनाव ड्यूटी के दौरान 'पीली साड़ी' वाली महिला अफसर के नाम से मशहूर हुई लखनऊ की रीना द्विवेदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में नगराम में, जबकि 2017 में सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र में तैनात किया गया था। रीना द्विवेदी एक बेटे की मां होने के बाद भी वो काफी फिट है और फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं। रीना के पति का साल 2013 में बीमारी के कारण निधन हो गया था। उनका 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से विवाह हुआ था।