जल्द ही लॉंच होगा Realme का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत होगी मात्र इतनी

जल्द ही लॉंच होगा Realme का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत होगी मात्र इतनी

कंपनी के सीईओ ने जल्द ही फोन के लॉंच होने की दी जानकारी, दिवाली तक 60 लाख यूनिटस का होगा शिपमेंट

दुनिया भर में 5G स्मार्टफोन का क्रेज काफी तेजी से फ़ेल रहा है। लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनी के बीच 5G के लिए स्पर्धा चालू हो गई है। सभी कंपनियाँ अपने ग्राहकों को सबसे कम कीमत पर 5G फोन देने का प्रयास कर रहे है। इसी बीच मशहूर स्मार्टफोन कंपनी Realme ने भी 5G को लॉंच करने कि जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, Realme का यह 5G फोन काफी कम कीमत पर लॉंच हो सकता है, जिसकी कीमत 7 हजार उपये से भी कम हो सकती है। 
Realme के सीईओ माधव शेठ ने इस बात कि जानकारी देते हुये बताया कि कंपनी द्वारा काफी जल्द 5G फोन को लॉंच किया जा सकता है। हालांकि अभी तक उन्होंने फोन कब लॉंच होगा उसके बारे में कोई तारीख नहीं जाहीर कि है। इसके अलावा फोन के फीचर्स के बारे में भी कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। माधवशेठ के अनुसार, कंपनी द्वारा मात्र 100 डॉलर के अंदर ही यानि की लगभग 7000 रुपए के अंदर ही इस स्मार्टफोन को लॉंच किया जाएगा। जिसके लिए दिवाली तक उन्होंने 60 लाख से अधिक यूनिट शिप हो जाये ऐसी जानकारी दी है। 
मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी फिलहाल मात्र 5G डिवाइस पर ही अपना धान केन्द्रित करना चाहती है। बता दे की कुछ दिन पहले ही Reliance द्वारा अपनी जनरल मीटिंग में सस्ते 5G फोन की घोषणा की थी। इन सबके अलावा श्याओमी और ओप्पो जैसी कंपनी भी Realme को टक्कर देने के लिए उपस्थित है। 
Tags: Business