बॉलीवुड और क्रिकेट की एक और जोड़ी बनने की तैयारी में? इस खिलाड़ी और अभिनेत्री का नाम आ रहा है एक साथ

बॉलीवुड और क्रिकेट की एक और जोड़ी बनने की तैयारी में? इस खिलाड़ी और अभिनेत्री का नाम आ रहा है एक साथ

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आ रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान

क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच संबंध कोई नई बात नहीं है। लम्बे समय से क्रिकेटर और अभिनेत्रियों के संबंध सामने आते रहे हैं। अब इस लंबी सूची में एक और नाम जुड़ने जा रहा है। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए मशहूर सारा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की एक तस्वीर सामने आई थी। जिसमें एक्ट्रेस भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ नजर आ रही हैं। यह तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर दोनों की डेटिंग भी खबरें भी तेज हो गईं। हालांकि, इस बारे अभी तक दोनों की ही तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सारा अलीखान के दादा मंसूर अली खान पटौदी जो एक क्रिकेटर थे, उन्होंने अपने समय की लोकप्रिय अभिनेत्री शर्मीला टैगोर से शादी की थी।

दोस्त के एक पोस्ट ने बढ़ाई हलचल


आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शुभमन के दोस्त का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके जरिए क्रिकेटर के दोस्त ने सारा और उनके रिलेशन को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है। 8 सितंबर शुभमन गिल के दोस्त खुशप्रीत सिंह औलख ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, मेरे मेन मैन को हैप्पीएस्ट बर्थडे। परेशान करने वाला और गूगल ग्रेजुएटेड बेबी लेकिन सच कहूं तो तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी खराब होती। भगवान तुम्हें ज्यादा सक्सेस, बहाने, गूगल ज्ञान और हर किसी से बहुत सारा (SARA) प्यार दे। शुभमन के दोस्त द्वारा किए गए इस पोस्ट में उन्होंने सारा को अलग से हाइटलाइट करते हुए लिखा, जिसके बाद सबका ध्यान उसी ओर गया और फिर लोग इसे अभिनेत्री सारा अली खान से जोड़कर देखे लगे। इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस अब सारा और शुभमन का रिश्ता कंफर्म मान रहे हैं।

कही ये सारा कोई और तो नहीं


हालांकि ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पोस्ट में हाइलाइट किया गया सारा, सारा अली खान नहीं बल्कि सारा तेंदुलकर है। हालांकि, दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो तक कर दिया है। इतना ही नहीं बीते दिनों ही मीडिया में शुभमन और सारा तेंदुलकर के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। सारा अली खान और शुभमन गिल के अफेयर की खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो समय आने पर पता चलेग, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर सारा अली खान और शुभमन के रिश्ते की चर्चा तेज हो गई है।
Tags: Bollywood