कोलकाता के सामने ब्लू जर्सी पहनकर उतरेंगी RCB की टीम, जानें क्या है कारण

कोलकाता के सामने ब्लू जर्सी पहनकर उतरेंगी RCB की टीम, जानें क्या है कारण

कोरोना महामारी के दौरान हेल्थवर्कर्स की सेवा के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए अपनाया अनोखा तरीका

कोरोना महामारी के कारण स्थगित हुआ IPL फिर से एक बार शुरू हो चुका है। UAE में शुरू हुये आईपीएल के दूसरे चरण में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर आज अपना पहला मुक़ाबला खेलने जा रही है। इस मैच में बैंगलोर ब्लू रंग की जर्सी पहनकर खेलती नजर आएंगी। रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने कोविड-19 के मद्देनजर यह निर्णय लिया है।
कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान को खतरे में डाल कर लोगों की जान बचाने वाले कोरोना वोरियर्स के सम्मान में विराट कोहली की टीम ब्लू रंग की जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। जो की डॉक्टरों द्वारा पहनी जाने वलयी पीपीई किट जैसा है। इसका एक वीडियो भी विराट कोहली ने शेयर किया था। बैंगलोर फ्रेंचाईजी के वाइस प्रेसिडेंट राजेश मेनन ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ की बातचीत में कहा की भारत में फिलहाल कोरोना के कारण बुरे हालात है। ऐसे में वह जो भी हो सके वह सब करना चाहते है। 
उल्लेखनीय है की इसके पहले भी विराट कोहली की अगुवाई में बैंगलोर की टीम गो ग्रीन के मैसेज के साथ हरे कलर के ड्रेस में भी दिखाई दी थी। पर्यावरण के समर्थन में कोहली की टीम ने यह अभियान शुरू की थी। इसके बाद अब कोरोना महामारी के दौरान कोविड हीरो के प्रति अपना समर्थन और कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए टीम ने इस पहल की शुरुआत की थी।
Tags: