रतलाम : समय से पहले प्लेटफार्म पर आ गई ट्रेन तो झूमकर गरबा करने लगे यात्री

रतलाम रेलवे स्टेशन पर बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन अपने निर्धारित समय से 20 मिनट पहले पहुंच गई

आपने रेलवे को देर आते और उसके इंतजार में बैठे यात्रियों को तो देखा ही होगा। इस देश में ट्रेन का समय से देर से आना कोई बड़ी या नयी बात नहीं हैं। ऐसा तो आये दिन होता रहता है। इन ट्रेनों की प्रतीक्षा में बैठे यात्रीगणों के पास महज खीझने और ट्रेन की प्रतीक्षा करने के सिवा कोई चारा नहीं होता पर मध्य प्रदेश के रतलाम में बुधवार रात को एक रोचक मामला सामने आया। 
जानकारी के अनुसार रतलाम रेलवे स्टेशन पर बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन अपने निर्धारित समय से  20 मिनट पहले पहुंच गई। इस ट्रेन में गुजरात से केदारनाथ जाने वाले लोगों का समूह भी था ट्रेन के प्लेटफार्म पर आने के बाद  प्लेटफॉर्म पर उतरा और गरबा करने लगा। देखते ही देखते और लोग भी उसमें जुड़ते गए। प्लेटफॉर्म पर मौजूद लोग भी थिरकने लगे थे।
बता दें कि बुधवार को बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन जो मुंबई के बांद्रा से निकल कर हरिद्वार तक जाने वाली थी, उसमें गुजरात के यात्रियों का दल केदारनाथ जा रहा था। इन लोगों को ट्रेन में लंबे समय से बैठे-बैठे बोरियत हो रही थी। जैसे ही रतलाम में ट्रेन स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची तो यात्रियों को वक्त मिल गया। उन्होंने इस वक्त का इस्तेमाल गरबा करने में कर लिया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, जैसे ही यह गरबा शुरू हुआ, वहां मौजूद लोगों को कुछ समझ नहीं आया। वे हैरत में थे कि हो क्या रहा है। जब तक उन्हें समझ आता, तब तक वे भी इसका लुत्फ उठा रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें