एक बार फिर अपने लुक्स के चलते चर्चा में आये रणवीर, कांस में बनियान पहने घूम रहे हैं!

फ्रांस में चल रहे कांस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका 8 सदस्यीय जूरी मेंबर्स का हिस्सा हैं

इन दिनों फ्रांस में चल रहा कांस फिल्म फेस्टिवल दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। भारत से भी कई नामचीन सितारे भी इन दिनों कांस में दिखाई देरहे हैं। इन्ही में एक नाम दीपिका पादुकोण का भी है। दीपिका इस फिल्म फेस्टिवल में 8 सदस्यीय जूरी मेंबर्स का हिस्सा हैं। उनके साथ साथ उनके पति रणवीर सिंह भी कांस में हैं। अब हाल ही में कान्स से रणवीर का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणवीर को कान्स में शॉर्ट्स और बनियान पहने चिल करते देखा जा सकता हैं।
आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो में रणवीर सफेद रंग की बनियान और ब्लू कलर के शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पोनी टेल बनाई हुई है और व्हाइट कलर का चश्मा भी पहना हुआ है। इसके अलावा वीडियो में रणवीर को बीच साइड पर दोस्त के साथ सेल्फी लेते भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं और साथ ही रणवीर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
रणवीर को इस भेषभूषा में देखकर उनके एक फैन ने लिखा, "इतना पैसा होने के बावजूद यह आदमी कान्स में चड्डी-बनियान में घूम रहा है।" दूसरे ने लिखा, "यह आदमी सही जीवन जी रहा है।" बता दें कि लोगों को उनका टैन्ड लुक पसंद आया।
वहीं रणबीर के काम की बात करें तो कुछ दिन पहले ही रणवीर की 'जयेशभाई जोरदार' रिलीज हुई है। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। फिल्म पहले हफ्ते में सिर्फ 15 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई है।
बता दें कि 18 मई से 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई थी। ये फेस्टिवल 28 मई तक चलेगा। इस फेस्टिवल में भारत की ओर से दीपिका पादुकोण के अलावा दीपिका पादुकोण, पूजा हेगड़े, ऐश्वर्या राय बच्चन, तमन्ना भाटिया, उर्वशी रौतेला, एआर रहमान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेखर कपूर, प्रसून जोशी, मामे खान और रिक्की केज समेत कई लोग शामिल हुए हैं। इस बार प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा को सेलिब्रेट किया जा रहा है। भारत को कान्स के लिए पहली बार 'कंट्री ऑफ ऑनर' चुना गया है। 'कंट्री ऑफ ऑनर' के रूप में भारत से इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्ट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर डेलिगेशन को लीड कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें