सांस लेने में दिक्कत आने के साथ महज 3 मिनट में हुई रामदेव मसाला मालिक के पोते की मौत

सांस लेने में दिक्कत आने के साथ महज 3 मिनट में हुई रामदेव मसाला मालिक के पोते की मौत

आज हुआ अंतिम संस्कार, परिवार में मातम

शहर के शीलज के पास आर्यमन बंगले में रहने वाले रामदेव मसाला के मालिक हसमुखभाई पटेल के दामाद प्रदीपभाई पटेल के 28 वर्षीय बेटे की शनिवार सुबह 5 बजे महज तीन मिनट में श्वास की तकलीफ के कारण मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही परिवार समेत कारोबारी समुदाय में मातम छा गया।
आपको बता दें कि एक धनी परिवार के सबसे छोटे बेटे कनिष्क की मौत की खबर ने परिवार में मातम का माहौल बना दिया था। पूरी घटना से वाकिफ सूत्रों के मुताबिक शनिवार को कनिष्क पटेल की ओर से कपल पार्टी रखी गई थी. कनिष्क की दिसंबर में शादी होने वाली है और इससे ये पहले पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में कनिष्क की मंगेतर के साथ कनिष्क के निजी दोस्त भी मौजूद थे। देर रात तक मौज-मस्ती करने के बाद वे अपने कमरे में चले गए और सो गए।
रविवार की सुबह 5 बजे कनिष्क की सांस तुरंत बंद हो गई। इस समय, कनिष्क की मंगेतर ने अपने आस-पास के लोगों को जगाया और अपने दोस्तों सहित सभी कमरों में जाकर उसे सूचित किया कि कनिष्क नहीं उठ रहा है। उन्हें जाइडस अस्पताल ले जाया गया। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद बेटे की मृत्यु से दुखी कनिष्क के माता-पिता अस्पताल पहुंचे। कनिष्क का आज अंतिम संस्कार किया गया।