राजकोट : जब स्पा में मचा बवाल, हुई मारपीट, जानें पूरा माजरा

राजकोट : जब स्पा में मचा बवाल, हुई मारपीट, जानें पूरा माजरा

आपसी कहासुनी में एक दुसरे पर कांच से किया हमला

राजकोट में यूनिवर्सिटी रोड पर न्यू डे स्पा में शाम के समय कुछ युवक-युवतियां ड्रिंक का आनंद ले रहे थे। इसी बीच सामान्य बोलचाल होने पर आपस में मारपीट की घटना सामने आई है। उन लोगों ने एक दूसरे पर कांच की बोतलों से हमला किया और घायलयों का सिविल अस्पताल में इलाज कराया गया।
जानकारी के अनुसार, राजकोट में यूनिवर्सिटी रोड स्थित जलाराम सोसाइटी में न्यू डे स्पा में काम करने वाले कई युवक-युवतियां शराब का आनंद ले रहे थे। इस महफिल के दौरान किसी बात को लेकर आपस में अंदरूनी कलह हो गई। जिसके बाद लोगों ने एक दुसरे पर कांच की बोतल से हमला कर दिया। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई और गांधीग्राम पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि शराब पीने के दौरान आपस में झगड़ा हुआ था जिसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और बाकी को पुलिस थाने ले जाया गया।
गांधीग्राम पुलिस थाने के पीआई केए वाला के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक स्पा में विवाद के बाद मारपीट हुई और 3 युवतियों सहित कुल 4 लोग मौके पर नशे में पाए गए और निषेध अधिनियम के तहत उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई दर्ज की जा रही हैं।
उल्लेखनीय हैं कि जिस स्पा में काम करने वाली युवतियों ने नशे में धुत सिविल अस्पताल में भी हंगामा मचाया और इमरान और उसके साथ पर हमला कर भाग जाने की बात कही। पुलिस इस बात की जांच शुरू कर दी है कि क्या इमरान समेत अन्य लोगों ने ऐसा कुछ किया हैं क्या?
Tags: Rajkot