राजकोट : शहर को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं, जानें क्या है मामला

राजकोट : शहर को शर्मसार करने वाली दो घटनाएं, जानें क्या है मामला

युवक की हवा में फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है

 राजकोट में रविवार को दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जिसे सुनकर राजकोट वासियों का खून खौल उठता है।  राजकोट की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली दो घटनाएं हुई हैं। एक मामला निजी कॉलेज की कक्षा में छात्र-छात्रा के आलिंगन का है। इससे हड़कंप मच गया है। वहीं राजकोट के एक युवक ने सोशल मीडिया पर उसका हवा में फायरिंग का वीडियो शेयर किया है। 
हाथ में हथियार लिए वीडियो और तस्वीरें लेने का शौक युवाओं में जाग उठा है। राजकोट के युवक की हवा में फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मानो पुलिस के डर को भुलाया जा रहा हो, फायरिंग के वीडियो बार-बार सामने आ रहे हैं। युवक ने फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। युवक ने 'एकलो भी एकदो' गाने पर वीडियो बनाकर हवा में फायरिंग कर दी। दिन दहाड़े पब्लिक रोड पर इस तरह से वीडियो बनाया गया था। जो राजकोट पुलिस के लिए भी एक चेतावनी है।
दूसरा मामला राजकोट के मोरबी रोड स्थित एक निजी कॉलेज का है। जहां क्लासरुम में चालू क्लास में छात्र-छात्रा आलिंगन करने लगे। विडंबना यह है कि जब वे दोनों आलिंगन करने लगे तो अन्य छात्र-छात्रा भी कक्षा में मौजूद थे। एक छात्र ने कक्षा के बाहर से पूरी हरकत को रिकॉर्ड कर लिया था और वीडियो प्रसारित कर दिया था।
Tags: