राजकोट : राजकोट के मशहूर पटेल विहार रेस्टोरेंट के मालिक ने की खुदकुशी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

राजकोट :  राजकोट के मशहूर पटेल विहार रेस्टोरेंट के मालिक ने की खुदकुशी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

राजकोट शहर में आत्महत्या का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राजकोट शहर के पटेल विहार रेस्टोरेंट के मालिक हसमुखभाई पंचानी ने तड़के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरे मामले की जांच मालवीय नगर पुलिस कर रही है। कोरोना काल के बाद से आत्महत्या के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। कभी आर्थिक एकीकरण के कारण, कभी पारिवारिक झगड़ों के कारण और कभी अपेक्षित परिणाम न मिलने के कारण व्यक्तियों के आत्महत्या करने की ऐसी कई घटनाएं अक्सर होती रहती हैं। 
राजकोट शहर के मशहूर पटेल विहार रेस्टोरेंट के मालिक द्वारा आत्महत्या कर लेने की घटना प्रकाश में आई है। राजकोट शहर के मालवीय नगर थाना क्षेत्र के आनंद बांग्ला चौक कृष्णानगर मेन रोड स्थित आकाश स्क्वायर नामक अपार्टमेंट में रहने वाले हसमुखभाई पांचानी ने अपने फ्लैट के हॉल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के अनुसार रात में दंपति एक कमरे में एक साथ सोए थे। सुबह-सुबह हसमुखभाई की पत्नी की नींद खुली तो उन्होंने अपने पति को नहीं देखा। इसलिए वे हॉल में जाँच करने गई।
हॉल में प्रवेश करते ही हसमुखभाई की पत्नी ने अपने पति को फांसी लगी हालात में देखा। उन्होंने तत्काल प्रभाव से परिवार को भी इकट्ठा कर सूचना दी। पूरे मामले की सूचना पुलिस को देने के बाद मालवीय नगर पुलिस का काफिला भी मौके पर पहुंच गई। मालवीय नगर पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई पूरा करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पीएम की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। 
जानकारी के अनुसार मृतक तीन भाइयों और दो बहनों में बीच वाले थे।  मृतक के तीन पुत्र भी हैं। मृतक लंबे समय से आर्थिक स्थिति को लेकर चिंता में जी रहा था, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उसने ऐसा कदम उठाया है। आत्महत्या मामले में पुलिस की जांच के निष्कर्ष देखना बेहद जरूरी होगा।
Tags: 0