राजकोट : युवती को रात्रि कर्फ्यू के दौरान डांस करने पर थाने की सैर करनी पड़ी!

राजकोट : युवती को रात्रि कर्फ्यू के दौरान डांस करने पर थाने की सैर करनी पड़ी!

इंस्टाग्राम के डोंट रश चैलेंज पर डांस करना युवती को भारी पड़ा, पुलिस ने की कार्यवाही

राज्य भर में कोरोना वायरस के कारण सरकार ने रात्री कर्फ़्यू का ऐलान किया हुआ है। किसी भी व्यकित को रात के 8 बजे के बाद घर के बाहर ना निकलने की सलाह दी गई है। फिर भी कई लोग आज भी सरकार के नियमों का उल्लंघन करते रहते है, जिसके परिणाम स्वरुप बड़ा दंड भी भरते है। कुछ ऐसा ही हुआ राजकोट में जब एक महिला ने लोकडाउन के समय के बाद महिला कॉलेज के पास आए अंडरब्रिज के नीचे से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो अपलोड करवाया था। जिसके चलते पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्यवाही की थी। 
न्यूज 18 के साथ की गई बातचीत में A डिवीजन पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर सी.जी. जोशी ने कहा कि फिलहाल कोरोना महामारी के कारण राजकोट सहित कई शहरों में रात को आठ बजे से कर्फ़्यू लगा दिया जाता है। इस दौरान 12 अप्रैल 2021, को रात के 11 बजे के आसपास एक युवती ने महिला कॉलेज के पास अंडरब्रिज के पास खुद का एक डांस वीडियो शेयर किया था। महिला ने इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे 'डोंट रश' चैलेंज के लिए अपना वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, पुलिस ने युवती को ढूंढ कर उसके खिलाफ कार्यवाही की थी। 
हालांकि पुलिस के डर के कारण कुछ ही समय में युवती ने वीडियो डिलीट कर दिया था। पर तब तक वीडियो काफी वायरल हो चुका था। जिसके कारण पुलिस ने युवती को हिरासत में लेकर उसका अपनी भूल के लिए माफी मांगता हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया था।