राजकोट : गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ली आयुर्वेदिक चाय की चुस्की

राजकोट : गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री के साथ ली आयुर्वेदिक चाय की चुस्की

राजकोट चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा आयोजित स्नेहमिलन कार्यक्रम का हिस्सा बनने राजकोट पहुंचे थे मुख्यमंत्री

67 वर्षों से कार्यरत राजकोट चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने अपने सदस्यों के लिए एक पारिवारिक स्नेहर्मिलन कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए राज्य के सीएम भूपेंद्र पटेल भी राजकोट पहुंचे थे। चेंबर कार्यक्रम में जाने से पहले वह पूर्व सीएम रूपाणी के घर गए थे। सीएम भूपेंद्र पटेल ने वहां पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से मुलाकात की। दोनों ने ही साथ में आयुर्वेदिक चाय का भी लुत्फ उठाया। सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ मंत्री अरविंद रैयानी भी मौजूद रहे। रूपाणी की पत्नी अंजलिबेन ने उपस्थित सभी को आयुर्वेदिक चाय पिलाई।
आपको बता दें कि राजकोट चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, सीएम भूपेंद्र पटेल ने कहा, "लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं। यह गर्व की बात है कि हमारे इस कार्यक्रम के जरिये हमने बारिश की शुरूआत कर दी है। आगे उन्होंने कहा “मुख्यमंत्री का चैंबर के रीयूनियन में आना परंपरा है, मैंने आकर उसे पूरा किया है। अब आपकी बारी है। आप सभी जानते हैं कि हम क्या चाहते हैं। फिर से अपनी परंपरा को निभा सकें इसकी तैयारी शुरू करें।”
आपको बता दें कि गोल्डन वेलफेयर पार्टी प्लॉट में राजकोट चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के परिवार के सदस्य स्नेह मिलन का आयोजन किया गया था। सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ विधायक, राजकोट भाजपा पदाधिकारी, मंत्री और महापौर भी मौजूद थे।